ETV News 24
Other

कोचस में एनएच-30 हुआ जाम, लोग हुए परेशान

सासाराम

रोहतास शहर में लगातार जाम लगने से लोगों की परेशानी बढ़ गयी है। शुक्रवार को अहले सुबह में जब लोगों की नींद खुली तो रोड जाम था। सड़कों पर दर्जनों ट्रकों के टायरों से हवा निकल गया था। ट्रक चालकों का कहना था कि प्रशासन ने पहिये को पंचर कर दिया। जबकि पुलिस का कहना है कि ओवर लोडेड बालू लदे ट्रकों की हवा निकाली गई है।
इस मामले में शहर के कारोबारियों ने बताया कि शहर में हमेशा रोड जाम होने से सामग्री बाहर न भेजा जा रही है न मंगायी जा रही है। सारा कारोबार चौपट होता जा रहा है। हालात कब तक ऐसा बना रहेगा, यह पता नहीं है। इस जाम में छात्रों को बिलबिलाते व एम्बुलेंसों में मरीजों को तड़पते हुए भी देखा जाता है। जाम से स्कूल आने-जाने में छात्रों को भी दुश्वारी हो रही है। स्कूल संचालकों का कहना है कि प्रशासन से कई बार जाम को लेकर गुहार लगायी गई, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी बेखबर है। उधर, प्रशासन की कार्रवाई में 27 ओवर लोडेड ट्रक का पकड़ा गया है। जब्त ट्रकों को खनन विभाग के हवाले कर दिया गया।

Related posts

बिहार बंद मामले में 12 पर प्राथमिकी

admin

मगही उत्थान कला परिषद् मसौढ़ी के तत्वावधान में कवि सम्मेलन

admin

मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर लाॅकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फॅसे लोगों के आवागमन को लेकर दी गयी छूट के निर्णय पर केन्द्र सरकार को दिया धन्यवाद

admin

Leave a Comment