ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

NDA समर्थित लोजपा (रा०) प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी ने की समस्तीपुर विधानसभा में जनसंपर्क

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

लोकसभा चुनाव को लेकर जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में एनडीए की ओर से घोषित लोजपा (रा०) की प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी ने समस्तीपुर में जनसंपर्क कर मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा।जन आशीर्वाद यात्रा के छठे दिन की शुरुआत समस्तीपुर पश्चिमी प्रखण्ड के विक्रमपुर वान्दे स्थित दुर्गा मंदिर में पूजा अर्चना करने के साथ हुई जो कर्पूरी ग्राम‚ मुकुन्दपुर‚ नीरपुर होते हुए वेला चौक पहुंची। यहां पर सैकड़ों की संख्या में NDA के कार्यकर्ताओं ने श्रीमती शाम्भवी जी का फूल-मालाओं के साथ पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।
जन आशीर्वाद यात्रा में बड़ी संख्या में युवा‚ महिला और बुजुर्ग शामिल हो रहें हैं। श्रीमती शाम्भवी जी को एनडीए प्रत्याशी बनाए जाने के बाद समस्तीपुर की जनता में हर्ष हैं और एनडीए प्रत्याशी को अपना
प्यार‚ आशीर्वाद व समर्थन दे रही हैं।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर जी की जन्मस्थली कर्पूरी ग्राम में जनसंपर्क के दौरान श्रीमती शाम्भवी जी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने जन नायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देकर समस्तीपुर जिले का मान बढ़ाया हैं। उन्होंने कहा कि अब मैं इस क्षेत्र के सर्वांगीण विकास को लेकर प्रतिबद्ध हूँ। कर्पूरी ग्राम को पर्यटक केंद्र के रूप में विकसित करना हमारा लक्ष्य हैं ताकि स्थानीय स्तर पर लोगों को इससे रोजगार उपलब्ध कराया जा सकेगा। दोपहर बाद जन आशीर्वाद यात्रा चकहाजी चौक से शुरू होकर वाजितपुर‚ हरपुर सिंघिया‚ सिंघिया खुर्द‚ रतनपुरा होते हुए शाम को सिलौत चौक पहुंची। इस दौरान एनडीए कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह फूल-मालाओं के साथ गर्मजोशी के साथ शाम्भवी जी स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान समस्तीपुर की जनता के बीच देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को लेकर युवाओं में काफी उत्साह व उमंग देखने को मिल रहा हैं।समस्तीपुर की जनता पुनः तीसरी बार मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्पित हैं।

Related posts

समस्तीपुर : हसनपुर थाना के बीरपुर गांव में सुमित की चाकू से गोदकर हत्या मामले में एक गिरफ्तार

ETV News 24

शोर – शराबा करते हुए पियक्कड़ गिरफ्तार

ETV News 24

ग्रीन ऑटो रिक्शा चालकों ने किया सड़क जाम

ETV News 24

Leave a Comment