ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर के पूसा में एग्री लॉजिस्टिक्स कार्गो टर्मिनल का लोकार्पण

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

पीएम नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेलवे लाइन पर पूसा स्टेशन खुदीराम बोस के पास श्रीरामपुर अयोध्या गांव में नवनिर्मित अदानी एग्री लॉजिस्टिक्स (समस्तीपुर) लिमिटेड गति शक्ति कार्गो टर्मिनल का उद्घाटन किया।
मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है। पिछले दस वर्षों में देश में विकास की गति में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है। देश की जनता को भरोसा है कि बागडोर भरोसेमंद हाथों में है।भाजपा मंडल अध्यक्ष रंजीत कुमार शर्मा ने कहा कि देश के विकास, रेलवे के आधुनिकीकरण और कायाकल्प के संदर्भ में मोदी को विकसित भारत की परिकल्पना को साकार करने की गारंटी है।मौके पर संस्थान के प्रबंधक एवीपी नरसिंहा राव, रेलवे डीसीएम आशुतोष कुमार, सेवानिवृत वैज्ञानिक डॉ. नवलकिशोर चौधरी, पूर्व प्रमुख रविता तिवारी, जदयू नेता गोपाल पटेल, अतुल राज, गोलू सिंह, कृष्ण गोपाल शर्मा, अभिराम ठाकुर, चकमेहसी अध्यक्ष ओमप्रकाश कुशवाहा, बबन ठाकुर, अशोक पासवान, सुधीर शर्मा, आशीष रिक्की, राजकिशोर पासवान आदि मौजूद थे। श्रीरामपुर स्थित टर्मिनल में करीब 50 हजार मीट्रिक टन क्षमता अनाज के भंडारण की व्यवस्था की गई है।

Related posts

समस्तीपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या कुछ लोग घर से बुलाकर ले गए थे बाहर प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका की विरोध में सड़क जाम

ETV News 24

का० रामदेव वर्मा की याद में नरहन में आहुत संकल्प सभा में भाग लेंगे माले कार्यकर्ता

ETV News 24

बरसात की पहली बारिश ने खोली कोचस नगर पंचायत की पोल,चलने लायक भी नहीं है मुख्य सड़क एवं गलियां

ETV News 24

Leave a Comment