ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

हत्या कर युवक के शव को बांसबाड़ी में फेंका, आक्रोशित लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम

5 दिनों के अंदर हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं तो पुनः नेशनल हाईवे जाम आंदोलन करेंगे-मृतक के भाई

अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार रुपये का चेक एवं नियमानुसार मुआवजा देने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर ताजपुर थाना क्षेत्र के रामापुर महेशपुर पंचायत के चकमधौल स्थित बांसबाड़ी युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई। बड़ी संख्या में लोग शव को देखने पहुंच गये। मृतक युवक का शिनाख्त गाँव के ही लड्डूलाल सिंह के पुत्र सुनील कुमार (24) के रूप में हुआ है। युवक झंझारपुर में फाइनेंस कंपनी में कार्यरत था। युवक छुट्टी में घर आया था जहां मंगलवार की रात्री युवक की हत्या कर बांसबाड़ी में लाश फेंक दिया गया। घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।ईधर मृतक के परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से हत्यारे को गिरफ्तार करने, मृतक के परिजनों को 10 लाख रूपये मुआवजा देने, बढ़ते
हत्या-अपराध पर रोक लगाने की मांग को लेकर मोतीपुर सब्जी मंडी के पास नेशनल हाईवे जाम कर दिया। जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों का तांता लग गया।
जामस्थल पर थानाध्यक्ष सनी कुमार मौसम, एसआई राजू कुमार पहुंचे। भाकपा माले के सुरेंद्र प्रसाद सिंह, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, भाकपा के रामप्रीत पासवान, भाजपा के राजकुमार राय, मुखिया राजीव कुमार, राज, मोहम्मद इस्माइल, नेता विनोद राय आदि के पहल कर मृतक के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार रूपये तत्काल देने एवं नियमानुसार मुआवजा देने का पहला करने हत्यारे की गिरफ्तारी 5 दिनों के अंदर करने, बढ़ते हत्या-अपराध पर रोक लगाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। मृतक के भाई ने कहा कि जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं की गई तो पुनः नेशनल हाईवे जाम किया जाएगा।

Related posts

जिला पंचायती राज पदाधिकारी से शिकायत

ETV News 24

चौरी थाना क्षेत्र के कनपहरी घर से हजारों की सामान चोरी

ETV News 24

बड़ी खबर समस्तीपुर से आ रही है जहां देर रात ठेकेदार रिंकू चौधरी को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया

ETV News 24

Leave a Comment