ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर के स्वर्ण युवा कारोबारी की सड़क दुर्घटना में मौत

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिसके कारण एक युवा स्वर्ण कारोबारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास की बताई गई है। मृतक की पहचान जिले के रोसरा थानाक्षेत्र के डगबार टोली सिनेमा चौक के सुरेश साह के 30 वर्षीय पुत्र राजू कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर परिजनों ने अस्पताल पहुंच कर शव की पहचान की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवा स्वर्ण कारोबारी राजू कुमार दरभंगा से समस्तीपुर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान दरभंगा समस्तीपुर पथ के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए इसके बाद उसकी पहचान हो पाई।

परिजनों के मुताबिक राजू खरीदारी करने को लेकर सोमवार को घर से दरभंगा गये थे। वापस घर आने के दौरान अज्ञात वाहन की ठोकर से स्वर्ण व्यवसायी युवक मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि मृतक के शरीर पर पहने सभी जेवर गायब हैं। वहीं उनका पर्स भी नहीं मिला। उनका कहना है कि वह अक्सर कारोबार की सिलसिले में खरीदारी करने दरभंगा जाया करते थे।
*दरभंगा से मार्केटिंग कर लौटने के दौरान हुई घटना ।*

परिजनों की माने तो मार्केटिंग कर लौट रहे सामान भी उनके पास नहीं था। आशंका जताई जा रही है की घटना के बाद किसी ने उनके सभी जेवर ले लिए। विदित हो कि राजू कुमार का रोसड़ा मब्बी चौक के पास एक ज्वेलरी की दुकान है। जिसका संचालन करते थे। उसी सिलसिले में नगद राशि लेकर दरभंगा में मार्केटिंग को गए थे।

Related posts

छठ पर्व को लेकर ताजपुर थाना पर शांति समिति की बैठक

ETV News 24

रामचरितमानस 52 गांवां महायज्ञ मंडप स्थल पर सावन के अंतिम सोमवारी को हुआ पूजा अर्चना

ETV News 24

डी एम की अध्यक्षता में जिला स्थापना/अनुकंपा समिति/चौकीदार/ दफादार/आपूर्ति अनुकंपा चयन समिति की बैठक संपन्न

ETV News 24

Leave a Comment