ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में इंटर परीक्षा में अचानक पहुंचे अधिकारी, कदाचार के आरोप में दो निष्कासित

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के 76 केंद्रों पर इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हो गयी हैं. अनुमंडल पदाधिकारी दिलीप कुमार ने अलग-अलग परीक्षा केंद्रों से दो छात्रों को कदाचार के आरोप में निष्कासित कर दिया. इंटरमीडिएट परीक्षा की पहली पाली के दौरान कदाचार का मामला सामने आया है.एलकेबीएचडी कॉलेज ताजपुर में और दूसरा हरपुर एलोथ के अल्फा मिडिल स्कूल में आयोजित किया गया. अनुमंडल पदाधिकारी ने दोनों छात्रों को परीक्षा से निष्कासित कर दिया है.
गुरुवार से जिले के 76 केंद्रों पर इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हो गयी है. समस्तीपुर अनुमंडल के अलावा रोसरा, दलसिंहसराय और पटोरी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गयी है. परीक्षा को लेकर समस्तीपुर शहर में यातायात व्यवस्था चरमरा गयी है.
शहर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों के पास सड़कों पर छात्रों और अभिभावकों द्वारा अपने वाहन पार्क करने के कारण पूरे दिन ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही. परीक्षा केंद्रों के आसपास पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने से भी आम लोगों को परेशानी हो रही है।

Related posts

बेलसंडी का लड़का जेईई मेंस में 99.4 किसान पुत्र ने प्रखंड सहित गांव बेलसंडी का नाम रोशन किया

ETV News 24

स्वतंत्र भारत के प्रथम शिक्षा मंत्री “भारत रत्न” मौलाना अबुल कलाम आजाद जी की पुण्यतिथि पर खिराज-ए-अक़ीदत एवं विनम्र श्रद्धांजलि

ETV News 24

शहर से सटे खरीदाबाद में पानी भरे गड्ढे से मिला विक्षिप्त का शव

ETV News 24

Leave a Comment