ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर रेलवे स्टेशन का मेन गेट बन गया है पार्किंग स्थल, लगा रहता है जाम; पुलिस पर पैसे लेकर ई-रिक्शा लगवाने का आरोप

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :- समस्तीपुर स्टेशन का मेनगेट इन दिनों पार्किंग स्थल बन चुका है। इससे स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्टेशन को गेट संख्या-1 इस कदर जाम रहता है कि किसी भी यात्री को आना जाना कष्टदायक हो जाता है। मेनगेट पर गेट पर जहां फलों की दूकान सजायी जाती है। वहीं गेट के सामने सड़क पर ऑटो-टोटो की पार्किंग होती है।स्टेशन से उतरने वाले यात्रियों को अपने ऑटो-टोटो में बैठाने के लिए गेट पास ही वाहन की पार्किंग की जाती है। जिसके कारण अन्य यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। यात्रियों की मानें तो कई बार शिकायत की गयी है। लेकिन प्रशासन के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जाता है। यहां तक की गेट पर तैनात पुलिस जवान भी संज्ञान नहीं लेते हैं। लोगों का आरोप है की पुलिस के द्वारा ई-रिक्शा चालकों से वहां पार्किंग करने के नाम पर वसूली भी की जाती है।समस्तीपुर रेलवे स्टेशन का मेन गेट बन गया है पार्किंग स्थल, लगा रहता है जाम; पुलिस द्वारा पैसे लेकर ई-रिक्शा लगवाने का आरोप,सुबह में रहता है अफरातफरी का माहौल :
स्टेशन गेट पर यात्रियों की काफी भीड़ रहती है। इसके बावजूद भी ऑटो चालक की मनमानी इस कदर बढ़ी रहती है की तीन लाइन में ऑटो चालक सड़क पर पार्किंग कर दिया जाता है। जिसके कारण वहां जाम की स्थिति हो जाती है। खासकर दैनिक यात्रियों को काफी परेशानी होती है। इस दौरान कई यात्रियों को टोटो चालक से नोकझोंक भी हो जाती है। इसके बावजूद भी गेट पर जाम की स्थिति लगी रही।

Related posts

समस्तीपुर में अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधी गिरफ्तार; हथियार, बाइक और मोबाइल भी बरामद

ETV News 24

हसनपुर कॉलेज के प्राचार्य चक्रपाणि हिमांशु ने कहा मतदान का प्रतिशत कम होना चिंतजानक, छात्राओं ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

ETV News 24

पुण्यतिथि पर पप्पू यादव ने दी कर्पूरी ठाकुर को श्रद्धांजलि

ETV News 24

Leave a Comment