ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर मंडल कारा के कैदी की इलाज के दौरान मौत, बुजुर्ग का प्राइवेट पार्ट काटकर फेंकने के आरोप में था बंद

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :- समस्तीपुर मंडल कारा के एक विचाराधीन बंदी की मंगलवार की सुबह समस्तीपुर सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चला है। प्रथम दृष्टया मामला हर्टअटैक से मौत का बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह कारा में नहाने के दौरान वह बाथरूम में गिर पड़ा। इसके बाद आनन-फानन में उसे मंडल कारा अस्पताल फिर समस्तीपुर सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ऑन ड्यूटी डॉक्टर संतोष झा ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृत बंदी की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा निवासी मो. तैयब के रूप में की गई है। वह विगत महीनें पूर्व अपने ही गांव के एक अधेड़ का प्राइवेट पार्ट काटकर उसे मुफस्सिल थाना क्षेत्र में फेंक दिए जाने के आरोप में सितंबर महीने गिरफ्तार किया गया था। कैदी की मौत के बाद जेल प्रशासन द्वारा बंदी के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है।मंडल कारा प्रशासन के अनुसार मंगलवार की सुबह मो. तैयब की सुबह में नहाने के दौरान तबियत खराब हो गयी. वार्ड में आने पर वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद तत्काल उसे सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related posts

तीन दिन पूर्व लापता सेवानिवृत्त डाक कर्मी का शव को बरामद

ETV News 24

बिहार पुलिस दिवस को लेकर गांव गांव में जन सहभागिता मोटरसाइकिल रैली

ETV News 24

वर्षों से दीवाल के बगल में मृतक की झोपड़ी अपनी जमीन में थी

ETV News 24

Leave a Comment