ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

तीन दिन पूर्व लापता सेवानिवृत्त डाक कर्मी का शव को बरामद

करगहर /रोहतास

करगहर रीवां पथ पर मंगलवार की देर शाम शौच के दौरान करगहर निवासी सेवानिवृत्त 70 वर्षीय डाक कर्मी नगीना प्रसाद यादव सड़क किनारे चाट के गहरे पानी में गिर पड़े । जहां डूबने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई ।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त डाक कर्मी विगत 3 दिनों पूर्व बाजार जाने की बात कह कर घर से निकले लेकिन वे शाम तक वापस नहीं आए तो परिजनों को चिंता होने लगी । उन्होंने काफी खोजबीन किया लेकिन कहीं पता नहीं चला । मंगलवार की शाम कुछ ग्रामीणों ने उन्हें शौच करते देखा लेकिन उन्हें लपता होने की जानकारी नहीं थी । फल स्वरूप वे परिजनों को सूचित नहीं कर सके । इस दौरान पानी में हाथ धोने के दौरान उनका पैर फिसल गया और वे गहरे पानी में जा गिरे । तैरना न आने के कारण डूबने से उनकी मौत हो गई ।

ग्रामीणों ने बताया कि निर्माण कंपनी द्वारा सड़क पर मिट्टी डालने के दौरान जेसीबी मशीन से गहरी खुदाई कर दी गई । जिसमें पानी भरा हुआ था । बुधवार की सुबह सड़क के किनारे चाट के गहरे पानी में उनका शव दिखाई दिया । सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । उन्होंने पुलिस को बताया कि कई माह से उनका दिमागी हालत ठीक नहीं था ।
थानाध्यक्ष सुदेश्वर दास ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया गया ।

Related posts

कार खाई में पलटी 8 बाराती जख्मी

ETV News 24

कल्याणपुर दक्षिणि मंडल भाजपा ने शुरू किया महाजनसंपर्क अभियान

ETV News 24

समस्तीपुर के युवक की सुपौल में सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

ETV News 24

Leave a Comment