ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

कार खाई में पलटी 8 बाराती जख्मी

करगहर रोहतास

सासाराम चौसा पथ पर शनिवार को राची से शादी संपन्न कर लौट रहे बारातियों की कार सहूआर गांव के समीप गहरे खाई में पलट गई । जिसमें सवार 8 बाराती बुरी तरह जख्मी हो गए । जिन्हें पीएचसी में भर्ती किया गया । जहां चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद 4 बारातियों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि चालक को नींद आ गई और वह अनियंत्रित होकर गहरे खाई में पलट गया । वही बारातियों ने बताया कि थाना क्षेत्र के पटवाडीह निवासी कृष्णा पासवान के पुत्र की शादी राची के छतरपुर में आयोजित की गई थी जहां वे शुक्रवार को शामिल होने के लिए गए थे । शादी संपन्न होने के बाद वे सुबह छतरपुर से पटवाडीह गांव लौट रहे थे कि चालक को नींद आ गई और वह अनियंत्रित होकर गाड़ी खाई में पलट गया । वैगनार में 12 बराती बैठे थे । जिनमें 4 लोगों को हल्की चोटें आई है ।
उन्होंने बताया कि छतरपुर से कार ड्राइव कर आ रहा चालक को पहले से ही झपकी आ रही थी । सासाराम एसपी जैन कालेज के समीप एक ट्रेक्टर ट्रेलर में टकराने से बाल-बाल बचा । तब बारातियों ने उसे गाड़ी चलाने से मना कर दिया और कहा कि जब तक दूसरा चालाक नहीं आएगा हम लोग नहीं जाएंगे । काफी देर के बाद एक दूसरा चालक गाड़ी लेकर पटवाडीह आने लगा । इस बीच पटवाडीह गांव से मात्र 3 किलोमीटर पहले सहुआर गांव के समीप उसे नींद आ गई और यह घटना घटी ।
इस घटना में धनगांई निवासी बाराती अमित पासवान, भानस निवासी विक्रमा पासवान, पटवाडीह निवासी राहुल पासवान ,मनोज पासवान, रितेश कुमार, संजय कुमार, मिंटू कुमार बुरी तरह घायल हो गए ।

Related posts

मुखिया के खिलाफ युवाओं ने आक्रोश जताया पदाधिकारियों से की शिकायत

ETV News 24

बिक्रमगंज मे एसडीएम व एसडीपीओ ने तिरंगे को दिया सलामी, आन-बान-शान से किया गया झंडोत्तोलन

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर प्रखंड के अंतर्गत चकमहेसी थाना क्षेत्र के गोराई पंचायत के बलहा गांव में शनिवार को दो पक्षों में पूर्व विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से एक महिला एक पुरुष गंभीर जख्मी हुए

ETV News 24

Leave a Comment