ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

कार खाई में पलटी 8 बाराती जख्मी

करगहर रोहतास

सासाराम चौसा पथ पर शनिवार को राची से शादी संपन्न कर लौट रहे बारातियों की कार सहूआर गांव के समीप गहरे खाई में पलट गई । जिसमें सवार 8 बाराती बुरी तरह जख्मी हो गए । जिन्हें पीएचसी में भर्ती किया गया । जहां चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद 4 बारातियों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम रेफर कर दिया ।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि चालक को नींद आ गई और वह अनियंत्रित होकर गहरे खाई में पलट गया । वही बारातियों ने बताया कि थाना क्षेत्र के पटवाडीह निवासी कृष्णा पासवान के पुत्र की शादी राची के छतरपुर में आयोजित की गई थी जहां वे शुक्रवार को शामिल होने के लिए गए थे । शादी संपन्न होने के बाद वे सुबह छतरपुर से पटवाडीह गांव लौट रहे थे कि चालक को नींद आ गई और वह अनियंत्रित होकर गाड़ी खाई में पलट गया । वैगनार में 12 बराती बैठे थे । जिनमें 4 लोगों को हल्की चोटें आई है ।
उन्होंने बताया कि छतरपुर से कार ड्राइव कर आ रहा चालक को पहले से ही झपकी आ रही थी । सासाराम एसपी जैन कालेज के समीप एक ट्रेक्टर ट्रेलर में टकराने से बाल-बाल बचा । तब बारातियों ने उसे गाड़ी चलाने से मना कर दिया और कहा कि जब तक दूसरा चालाक नहीं आएगा हम लोग नहीं जाएंगे । काफी देर के बाद एक दूसरा चालक गाड़ी लेकर पटवाडीह आने लगा । इस बीच पटवाडीह गांव से मात्र 3 किलोमीटर पहले सहुआर गांव के समीप उसे नींद आ गई और यह घटना घटी ।
इस घटना में धनगांई निवासी बाराती अमित पासवान, भानस निवासी विक्रमा पासवान, पटवाडीह निवासी राहुल पासवान ,मनोज पासवान, रितेश कुमार, संजय कुमार, मिंटू कुमार बुरी तरह घायल हो गए ।

Related posts

समस्तीपुर शहर के मथुरापुर स्थित विद्या निकेतन स्कूल परिसर में आयोजित स्वछता अभियान के तहत हाथ धुलाई कार्यक्रम

ETV News 24

बदमाशों ने सुधा बीएमसी संचालक से व्हाट्सएप पर मांगी रंगदारी थाना में उपलब्ध कराई दो सशस्त्र सुरक्षा बल के साथ एक चौकीदार

ETV News 24

पंच सरपंचों को सम्मान सुरक्षा सुविधा वेतन बीमा भत्ता पेंशन अधिकार दिया जाए, अन्यथा विधानसभा का घेराव किया जाएगा – किरण देव यादव

ETV News 24

Leave a Comment