ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

21अगस्त को पूसा बाजार से लापता है यह महिला अभी तक आता पता नहीं पीड़ित ने दिया थाने मे आवेदन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड के चकमेहसी थाना क्षेत्र में गुमसुदा महिला के तलास करने के सम्बंध में एक आवेदन दिया गया। जिसमे अपने पत्नी की तलाश के लिए पति गरीबनाथ कुमार ने गुहार लगाई है!पत्नी की मानसिक रूप से विक्षिप्त है, सोमवार से उनके परिजन लगातार इनको ढूंढ रहे हैं। लेकिन अभी तक इनका कोई पता नहीं चल पाया है। इसके लिए परिजन काफी परेशान हो चुके हैं। किसी भी व्यक्ति को अगर यह महिला दिखाई दे। तो तुरंत सूचना दें । गरीब नाथ कुमार की धर्मपत्नी काजल कुमारी पूसा बाजार से लापता है। जिनका पता:- ग्राम:- सिमरी गोपाल, पोस्ट:-बलहा वार्ड :-6 ,थाना :-चकमेहसी,:- जिला:- समस्तीपुर के स्थाई निवासी है!काफी खोज बिन और रिश्तेदारों में फोन करके पता लगा कर देख लिया। कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। विवश होकर मैं आप से विनती करता हूं।की मुझे मेरी पत्नी काजल कुमारी को खोज बिन करने कि कोशिस करें!
ग्राम:- सिमरी गोपाल, पोस्ट:- बलहा ,वार्ड :-6,थाना :-चकमेहसी
जिला:- समस्तीपुर, बिहार! आपको बताते चलें कि परिजनों का कहना है, कि थाने में आवेदन देने के बावजूद भी अभी तक किसी प्रकार की थाने के द्वारा खोज बिन नहीं की गई है। परिजनों ने थाना प्रभारी से गुहार लगाई है।

Related posts

बिक्रमगंज में सूर्योपासना का महापर्व पर नदी में डुबकी लगाकर व्रतियों ने किया भगवान भास्कर की पूजा अर्चना, घर जाकर पूरी पवित्रता के साथ भोजन बनाकर करेंगे ग्रहण

ETV News 24

नगर परिषद कार्यालय घेराव में भागीदारी को लेकर माले ने शुरू किया जनता बैठक

ETV News 24

समस्तीपुर के कल्याणपुर बिजली विभाग में दो वर्ष बीत जाने पर भी आवेदन पर कोई कार्रवाई नही

ETV News 24

Leave a Comment