ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

इंडिया गुट नीतीश कुमार के लिए दरवाजा है और बीजेपी की खिड़की राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण: प्रशांत किशोर

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर: जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि आपको क्या लगता है नीतीश कुमार अटल जी को श्रद्धांजलि देने गए थे? अगर श्रद्धांजलि देने ही गए थे तो पिछले साल क्यों नहीं गए थे? पिछले आठ बरस में नहीं गए, यहां तक कि जब भाजपा के साथ थे तब नहीं जाते थे। नीतीश कुमार का अपना राजनीति करने का तरीका है। एक दरवाजे को खोलते हैं और पीछे से खिड़की और रोशनदान दोनों को खोलकर रखते हैं। किसकी कब जरूरत पड़ जाए, इसके अनुसार अपना रास्ता खोले हुए हैं।
समस्तीपुर शहर में पत्रकार वार्ता के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि इंडिया उनके लिए दरवाजा है और खिड़की राज्यसभा सदस्य हरिवंश नारायण हैं, जिनके माध्यम से उनका भाजपा के साथ संपर्क बना हुआ है। ये मैसेजिंग है जैसे हम कमरे में रोशनी आने के लिए जगह छोड़ देते हैं। ये सब तो बीजेपी और एनडीए वालों को मैसेज दे रहे हैं कि आपके जो बड़े श्रद्धेय थे उनकी हम इतनी श्रद्धा करते हैं। नीतीश कुमार से कोई पूछे कि पिछले साल क्यों नहीं गए थे? ये उनका एनडीए वालों के ऊपर दबाव बनाने का तरीका है कि अगर हमको आप लोग भाव नहीं दीजिएगा तो हम उधर भी जा सकते हैं। बिहार में नीतीश कुमार की राजनीति कौन नहीं जानता है।
बता दें कि प्रशांत किशोर 273 दिनों से बिहार में पदयात्रा कर रहे हैं। शुक्रवार को वह समस्तीपुर शहर में थे और वहां से प्रशांत किशोर ताजपुर प्रखंड के लिए पैदल चलकर लोगों को वोट की ताकत का एहसास दिला रहे हैं। बीते दिनों में प्रशांत किशोर 2500 किलोमीटर से अधिक पदयात्रा कर 3500 से अधिक गांवों में जा चुके हैं।

Related posts

नियोजन मेला को लेकर 28 फरवरी को नियोजनालय परिसर समस्तीपुर में लगेगा नियोजन कैंप

ETV News 24

बिहार पुलिस समस्तीपुर जनता दरवार मे 70 मामलो का निपटारा किया गया

ETV News 24

छठ पूजा समिति काशी घाट की बैठक सम्पन्न

ETV News 24

Leave a Comment