ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

तिलौथू में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से गयी गर्भवती महिला की जान

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

बिक्रमगंज/रोहतास। जिले के तिलौथू में एक निजी क्लीनिक में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से एक गर्भवती महिला की प्रसव के दौरान मौत होने का मामला सामने आया है।
इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नौहट्टा थाना क्षेत्र के चोखंडा गांव निवासी दीपक राम अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए तिलौथू के एक निजी क्लीनिक में लाया था। जहां झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा अपने निजी क्लिनिक में उसकी पत्नी का इलाज किया गया। बताया जाता है कि दीपक राम की पत्नी संगीता देवी प्रसूता थी। जिसकी कुछ हालत खराब होने के कारण दीपक उसे अपने संबंधियों के कहने पर तिलौथू के तुतही पुल के समीप डॉक्टर नंदू कुमार के यहां इलाज के लिए लाया था। मृतिका संगीता देवी के पति का कहना है कि डॉक्टर द्वारा हमसे इलाज के लिए मोटी रकम भी ले ली गई और जबरन यह कहा गया कि हम मरीज को ठीक कर देंगे। लेकिन इनके द्वारा तीन घंटा ऑपरेशन रूम में मरीज को रखा गया। इसके बाद हमारे द्वारा कहा गया कि हमारे मरीज की क्या स्थिति है तो डॉक्टर द्वारा फिर मरीज को एंबुलेंस में लादकर भेजा जाने लगा। घटना के बाद झोलाछाप डॉक्टर नंदू कुमार के क्लीनिक पर परिजनों द्वारा हंगामा भी किया गया। मरीज का स्थिति बिगड़ते देख डॉक्टर अपने निजी क्लिनिक में ताला लगाकर फरार हो गया। बताया जाता है की डॉक्टर नंदू कुमार फिलहाल जेल से छूटकर आया था। इस संबंध में थानाध्यक्ष कृपाल जी ने बताया की अभी तक पुलिस के पास पीड़ित परिवार के द्वारा किसी भी तरह का कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन देने के बाद नियमाकुल उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

बिना रिश्वत के कोई काम नहीं करते सीओ – प्रमुख ललिता देवी

ETV News 24

दुष्कर्म मामले के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV News 24

पीएमसीएच में लड़की के साथ बलात्कार पर जाप नेता राजेश रंजन पप्पू ने सरकार को घेरा कहा कि अस्पताल में तक सुरक्षित नहीं है बिहार की बेटियां

ETV News 24

Leave a Comment