ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिजली सुधार को लेकर आंदोलनरत लोगों पर पुलिस फायरिंग निंदनीय-सुरेंद्र

*बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर ताजपुर भी (बारसोई) कटिहार के रास्ते- सुरेन्द्र*

*ताजपुर में जर्जर तार, पोल, एवी स्वीच, हैंडल, खराब एवं जला ट्रांसफार्मर बदलकर 20 घंटे बिजली आपूर्ति हो*

*बिजली सुधार को लेकर ताजपुर ग्रीड का सर्वदलीय घेराव की बन रही योजना*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत ताजपुर मैं बिजली सुधार संघर्ष मोर्चा के जिला संयोजक सह भाकपा माले के ताजपुर प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बिजली सुधार को लेकर कटिहार के बारसोई में आंदोलनरत लोगों पर पुलिस फायरिंग की निंदा करते हुए घटना की उच्च स्तरीय जांच एवं दोषियों पर कारबाई कि मांग की है।
उन्होंने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि विधुत संकट समेत फेज गलने, लो वोल्टेज, तार टूटने आदि विधुत अनापूर्ति से प्रभावित लोगों द्वारा ग्रीड बारसोई ग्रीड घेराव के दौरान आंदोलनकारियों पर पुलिस ने गोली चला दी। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और अन्य लोग घायल हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में आंदोलन पर पुलिस कारबाई निंदनीय है।
उन्होंने ताजपुर में भीषण विधुत समस्या का हवाला देते हुए कहा है कि जर्जर तार, पोल, एवी स्वीच, हैंडल, खराब, जला एवं औभरलोडेड ट्रांसफार्मर के कारण ताजपुर में भीषण लो वोल्टेज की समस्या है। विधुत अनापूर्ति के कारण पेयजल समस्या, पंखा, कुलर, व्यवसाय ठप पड़ा हुआ है। विधुत के इंतजार में लोग रतजगा कर रहे हैं। माले नेता ने तमाम गड़बड़ियों को ठीक कर तत्क कम से कम 20 घंटे नियमित विधुत आपूर्ति नहीं होने पर सिरसिया स्थित पावरग्रिड का सर्वदलीय घेराव करने की योजना बनाई जा रही है।

Related posts

लाकडाउन भत्ता, मनरेगा में काम, राशन एवं दाल देने को लेकर माले ने किया प्रदर्शन

ETV News 24

पूर्व विधायक मुक्तापुर उच्च विद्यालय के संस्थापक की 64 पुण्यतिथि

ETV News 24

पंचायतों में राशन कार्ड वितरण का कार्य शुरू

ETV News 24

Leave a Comment