ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

अस्पताल चौक के दोनों ट्रांसफार्मर जलने से पेयजल के लिए हाहाकार

*मंगलवार तक दोनों ट्रांसफार्मर क्षमता विस्तार कर नहीं बदला गया तो बुधवार से आंदोलन शुरू- माले*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के ताजपुर नगर परिषद का हृदयस्थल ताजपुर अस्पताल चौक स्थित दोनों ट्रांसफार्मर जलने से पेयजल आपूर्ति नहीं होने एवं भीषण गर्मी से बचने को पंखा, कूलर आदि नहीं चलने से उपभोक्ताओं में विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त है।
उपभोक्ताओं के शिकायत पर भाकपा माले के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, इनौस के आसिफ होदा, मो० एजाज, राखी खान, प्रभात रंजन गुप्ता ने प्रभावित क्षेत्र का मुआयना करने के बाद बताया कि औभरलोड के कारण अस्पताल चौक स्थित पूराना ट्रांसफार्मर खराब चल रहा था जो कई दिन पहले जल गया। पुनः ट्रांसफार्मर लगाया गया लेकिन वह जानकारी अनुसार पहले से ही खराब था। अस्पताल के समक्ष सड़क किनारे स्थित ट्रांसफार्मर भी रविवार को जल गया। इससे क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति के साथ- साथ भीषण गर्मी में पंखा, कूलर भी बंद पड़ा है।
उन्होंने कहा कि भाकपा माले ने क्षमता विस्तार कर दोनों ट्रांसफार्मर जल्द से जल्द बदलने की मांग विधुत अधीक्षण अभियंता, विधुत कार्यपालक अभियंता से की है। उन्होंने बताया कि कार्यपालक अभियंता जल्द ट्रांसफार्मर बदलने का भरोसा दिया है। अगर मंगलवार तक दोनों ट्रांसफार्मर बदला नहीं जाएगा तो आंदोलन पर ऊतारू जनता के साथ इनौस, भाकपा माले मिलकर बुधवार से आंदोलन शुरू करेगी।

Related posts

परमाणु ऊर्जा कार्यक्रम के जनक होमी जहांगीर भाभा जी की जयंती पर नमन

ETV News 24

क्रीड़ा भारती द्वारा प्रांतीय प्रशिक्षण वर्ग का उद्घाटन किया गया छेदी पासवान द्वारा

ETV News 24

तिलौथू में दूसरे चरण में 30 लोगों को लगा कोरोना वैक्सीन

ETV News 24

Leave a Comment