ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

बच्चों को लेने गए पति को ईट पत्थरों से किया जख्मी

करगहर रोहतास
शनिवार को थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में घटना उस समय घटी जब दो माह बाद प्रेमिका को लेकर प्रेमी अपने घर आया था । जहां मुखिया व सरपंच के साथ पीड़ित पति अपने बच्चों को लेने के लिए पहुंचा था ।
प्रेमी संग फरार तीन बच्चों की मां से बच्चे वापस लेने के दौरान पति को ईंट पत्थरों से मार कर जख्मी कर दिया । इस घटना में दो लोग बुरी तरह घायल हो गए । जिन्हें पीएचसी में भर्ती किया गया ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बहुआरा निवासी संजय पासवान की पत्नी से उसी गांव के रामविलास पासवान के पुत्र लव कुश पासवान पासवान से प्रेम प्रसंग था । प्रेम इतनी बढ़ी कि 3 बच्चों का प्रेमी बाप दूसरे के 3 बच्चों की पत्नी के साथ फरार हो गया । पति ने आवेदन पत्र देकर इसकी शिकायत थाना में की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई । जब 2 माह बाद उसकी पत्नी प्रेमी के घर आई तो बच्चों को लेने के लिए वह उसके घर पहुंचा । लेकिन प्रेमी और परिजनों ने उसे खदेड़ दिया । तब पीड़ित पति ने मुखिया व सरपंच को साथ लेकर प्रेमी के घर पहुंचा ।

दोनों पक्षों की उपस्थिति में बातचीत शुरू हुई । जिसमें प्रेमी द्वारा यह कहा गया कि बच्चा उसी शर्त देंगे जब वह पत्नी को साथ ले जाएगा । तब उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने तथा बच्चा देने से इनकार कर दिया । मुखिया व सरपंच के काफी समझाने बुझाने के बाद भी प्रेमी के परिवार पर कोई असर नहीं पड़ा ।
बात उस समय बिगड़ गई जब संजय पासवान की 14 वर्षीय पुत्री पिता के साथ जाने के लिए तैयार हो गई । बच्ची को अपने कब्जे में लेने के लिए दोनों पक्षों में छीना झपटी शुरू हो गई । जिसे लेकर हाथापाई व मारपीट होने लगी । इस बीच दोनों पक्षों की महिलाएं मकान के छतों पर चढ़कर एक दूसरे पर ईंट पत्थरों से हमला शुरू कर दिया । स्थल पर उपस्थित मुखिया व सरपंच ईट पत्थरों के प्रहार से बाल-बाल बच गए लेकिन इस घटना में दो लोगों को गंभीर चोटें आई । घायलों में पीड़ित पति और उसका भाई शामिल है । ग्रामीणों ने बताया कि मारपीट की सूचना पर पुलिस ने प्रेमी पर कार्रवाई करने की जगह पीड़ित पति को थाना में बुलाकर दिनभर बैठाया और डांट फटकार कर उसे छोड़ दिया । अब पीड़ित पति बच्चों को वापस लेने के लिए वरीय पदाधिकारी से न्याय की गुहार करेगा ।

Related posts

25 सितंबर को सड़क पर उतरकर ऐतिहासिक रूप से भारत बंद कराएगी भाकपा- धीरेंद्र झा

ETV News 24

जीविका दीदी की रसोई में की गई सम्मान समारोह

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के मालीनगर खेल मैदान में आयोजित स्व.मंटू सिंह स्मृति कप में शुक्रवार को फैसल इलेवन ने एचसीसी हरपुर को 37 रन से हरा दिया

ETV News 24

Leave a Comment