ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

करहल नगर के विकास के लिये 20 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

(पत्रकार रामकिशोर वर्मा की क़लम से)

चेयरमैन अब्दुल नईम ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

करहल मैनपुरी

सोमवार को नगर पंचायत कार्यालय पर चेयरमैन चौ. अब्दुल नईम ने पत्रकारों से वार्ता की । चेयरमैन ने बताया कि बोर्ड की पहली बैठक में नगर पंचायत के विकास के लिये 20 प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है। उन्होंने बताया कि पहली बैठक में मे कस्वे की जल निकासी के लिए बृहद योजना तैयार करने, नाला निर्माण किये जाने , धार्मिक स्थलों का सौन्दरीकरण किये जाने,सड़कों के निर्माण के लिए शासन को डीपीआर भेजने ,सब्जी मंडी के पीछे पार्किंग की व्यवस्था किये जाने,सुभाष गेट का नव निर्माण कर नेताजी सुभाषचंद्र बोस की प्रतिमा लगवाये जाने,विधुत पोलों पर तिरंगा लाइट लगवाने, स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए प्रचार प्रसार किये जाने,पेयजलापूर्ति की व्यवस्था किये जाने , नगर पंचायत कार्यालय को स्थानांतरित किये जाने के प्रस्ताव को पास किया गया है ।

नगर पंचायत की बोर्ड की हुई पहली बैठक में सभासद एकता रावल संगीता राहुल नीलम चक ज्योति कठेरिया राकेश कुमार जाटव चंदन शाक्य इंद्रजीत यादव सर्वेश वर्मा सबीना बेगम अंकित यादव शैलेंद्र जैन मोहम्मद अकरम उर्फ बबलू सोनू यादव इक्तदार हुसैन बॉबी आदि सभासद ने प्रतिभाग किया

प्रेसवार्ता के दौरान वरिष्ठ लिपिक अजमत राहत, सुरेश यादव, अनिल पांडेय, सोनू यादव, ,सलमान, राशिद,गुलजार हुसैन,मनोज वर्मा,, रघुनन्दन मौजूद रहे ।

Related posts

करहल मे जमीनी विवाद पर चली गोली/ पीएसी सिपाही की मौत

ETV News 24

यूरिया की कालाबाजारी के खिलाफ आज कांग्रेस का प्रदेशव्यापी धरना-प्रदर्शन

ETV News 24

ससंघ करहल पहुंचे जैन मुनि विराग सागर जी महाराज / स्वागत में पद प्रक्षालन कर उतारी आरती

ETV News 24

Leave a Comment