ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

हथियार के बल पर अपराधियों ने बाइक सवार महिलाओं से आभूषण व नगद रुपए लूटे,विरोध करने पर चलाई गोलियां

करगहर रोहतास

शुक्रवार सारोडीह मोड़ के समीप हथियार के बल पर अपराधियो ने दिनदहाड़े बाइक सवार महिलाओं से आभूषण व नगद लूट ली । विरोध करने पर अपराधियों ने कई चक्र गोलियां चलाई । हालांकि इस घटना में गोली लगने से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है । आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े जिसे देख अपराधी बाइक से भागने में सफल हो गए ।

घटना के संबंध में थाना क्षेत्र के मोहनियां निवासी विनय कुमार सिंह ने बताया कि वे 70 वर्षीया दादी सीता देवी और चाची रुकमणी देवी का इलाज कराने के लिए बाइक से पीएचसी करगहर जा रहे थे कि सरोड़ीह मोड़ के समीप पीछे से तेज गति से आ रहे दो बाइक सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने उन्हें कट्टा दिखाकर रुकने का इशारा किया । भयभीत होकर मैंने बाइक को सड़क के किनार खड़ा कर दिया । इतने में अपराधी उन्हें चारों ओर से घेर लिया और बाइक की चाबी निकाल ली ।

इस बीच एक अपराधी ने चाची के कान में पहने गए सोने के आभूषण को छीनने का प्रयास किया । जिसका मैंने विरोध किया इस पर एक दूसरे अपराधी ने गोली चला दी । गोली सिर के ऊपर से गुजर गई । जिससे भयभीत होकर चाची कान का आभूषण और दादी अपना पर्स जिसमें पांच हजार रुपए नकद थे अपराधियों को दे दिया । गोली की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े । जिसे देख अपराधी घटना की जानकारी किसी को नहीं बताने की धमकी दी और बाइक पर सवार होकर हवा में गोलियां चलाते हुए भाग निकले । सभी अपराधी गमछा से मुंह बांधे हुए थे इसलिए मैं किसी को पहचान नहीं सका ।
उन्होंने बताया कि जब मैं घटना की शिकायत करने करगहर थाना पहुंचा तो दादी मूर्छित होकर गिर पड़ी जिसे तत्काल पीएचसी में भर्ती किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है । इस संबंध में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज करने के लिए आवेदन पत्र दिया है ।

Related posts

बघला में मारपीट महिला सहित चार जख्मी रेफर

ETV News 24

समस्तीपुर जिला में अपराधी बेलगाम, राजद नेता को मारी गोली

ETV News 24

सड़क दुर्घटना में वरीय नागरिक जख्मी रेफर

ETV News 24

Leave a Comment