ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मिशन अरुणोदय’ का SP ने किया शुभारंभ, मिशन के तहत चोरी और लूटी गई बाइक और मोबाइल बरामद कर पुलिस ने धारक को सौंपा

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर के SP विनय तिवारी जिले में बेहतर कानून व्यवस्था बहाल करने के साथ-साथ पुलिस की छवि को बेहतर करने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में एसपी विनय कुमार तिवारी ने आज समाहरणालय सभागार में मिशन अरुणोदय की शुरुआत की। इस मिशन के तहत पुलिस के द्वारा लोगों की जनवरी 23 से अब तक चोरी और लूटी गई बाइक एवं मोबाइल बरामद कर उनके धारकों को सौंपा है।
मोबाइल और बाइक बरामदगी के लिए एसपी के द्वारा पांच-पांच टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने इस अभियान के छठे चरण में लगभग 16 लाख 5 हजार रुपये मूल्य के 52 मोबाइल और 26 लाख रुपये मूल्य के 22 मोटरसाइकिल बरामद कर उनके धारकों को सुपुर्द किया है।
इस सम्बंध में SP विनय तिवारी का कहना है कि मोबाइल तथा बाइक चोरी, छिनतई और लूट की घटना को देखते हुए उनके बरामदगी के लिए पांच अलग-अलग टीम का गठन किया गया था। इस टीम के द्वारा पूर्व में 5 चरण में कार्यवाही करते हुए मोबाइल और बाइक बरामद किए गए हैं। पुलिस के द्वारा अब तक 1 करोड़ रुपए मूल्य के 333 मोबाइल फोन और 75 लाख रुपए मूल्य के 55 बाइक बरामद कर उनके धारकों को सौंपा गया है।SP विनय तिवारी का कहना है कि मिशन अरुणोदय अभियान के लिए एक महिला समेत चार आम लोगों को इस अभियान का ब्रांड अम्बेसडर बनाया गया है जो इस अभियान को लेकर अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर पुलिस के द्वारा किये जा रहे अभियान के लिए लोगों के बीच जागरूक करेंगे एवं लोगों को पुलिस के द्वारा किये जा रहे प्रयासों में जुड़ने के लिए प्रेरित करेंगे।

Related posts

1जून से तीन जोड़ी स्पेशल ट्रेनों की डेहरी स्टेशन पर होगी ठहराव 

ETV News 24

भारतीय स्टेट बैंक शाखा की एटीएम को अज्ञात चोरों द्वारा काटने को लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना अध्यक्ष गौतम कुमार रात्रि में ही पहुंचे पुलिस को देखते ही चोर फरार हो गए

ETV News 24

जीविका संगठन ने गांव के महिलाओं को दिया मुख्यमंत्री का संदेश

ETV News 24

Leave a Comment