ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तिपुर जिला के अंतर्गत खानपुर थाना क्षेत्र मैं छापेमारी करने गई पुलिस के द्वारा घर वाले को गली गलौज करने के बाद हुआ विवाद

विवाद के बाद पुलिस वालो ने घर वाले के ऊपर चलाया गोली, घर की एक महिला हुई घायल

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में आये दिन पुलिस के द्वारा छापेमारी में जाने के बाद छापेमारी जगहों और घर बालों से अभद्र व्यवहार के विरोध करना ग्रामीण और घर वाले को इतना झेलना पड़ता है उसके कारन छापेमारी स्थल पर सुनने में आता है की छापेमारी टीम को ग्रामीणों ने पिट दिया,या फिर पुलिस ग्रामीण के ऊपर गोलियां चला दी,जो आज के लिए आम बात हो गई है!ताजा मामला जिले के खानपुर थाना की है।छापेमारी करने गई पुलिस टीम ने घर के लोगो के साथ गाली गलौज व अभद्र व्यवहार किया और इसका विरोध करने पर विवाद इतना बढ़ा गया की पुलिस और छापेमारी स्थल पर घर वाले के साथ काफी विवाद बढ़ा गया,जिससे थानाध्यक्ष ने खुद गोली चला दिया। जिससे एक महिला सुमित्रा देवी जख्मी हो गई !
आखिर रक्षक अपने जिम्मेवारी और पुलिस पब्लिक रिलेसन सिर्फ कागजो तक ही सिमित रह गई या फिर आम आदमी के द्वारा अगर किसी भी तरह के गलत काम किया जाता है उसके बाद सिर्फ *एक की सजा एक को देने के बजाय घर के सभी लोगो के साथ करते है यहाँ तक की ग्रामीण महिला के साथ पुलिस पदाधिकारी गाली गलौज मारपीट तक करना आम बात हो गई है* एक तरफ जिला के कप्तान रात दिन एक करके जिला को अपराध नियंत्रण करने में बहुत हद तक सफल हुए है और जिले वाशी अमन चैन की साँस ले रही है!
*वही कुछ पुलिस वाले के कारन जिले के पुरे पुलिस महकमा बदनाम हो रही है ऐसे सभी दरोगा और पुलिस वाले को चिन्हित करके जिले के पुलिस कप्तान को उचित क़ानूनी कार्यवाई करनी चाहिए* !
एक महिला घायल वहीं एक व्यक्ति को उठाकर भी ले जाने की भी सूचना मिल रही है। वहीं खानपुर थानाप्रभारी द्वारा पूर्व में भी महिला को भद्दी भद्दी गालियां देने की भी वीडियो हो रहा वायरल।

Related posts

दसवीं के छात्र की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव, शाम से ही लापता

ETV News 24

डीलरों की मनमानी ग्राहकों के साथ करते गाली गलौज

ETV News 24

बिहार गन्ना उद्योग मंत्री ने प्रमंडल स्तरीय धार्मिक न्यास परिस्थितियों की बैठक

ETV News 24

Leave a Comment