ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर पुलिस विभाग में हुआ बड़ा फेरबदल, एसपी ने नगर और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष समेत 6 थाना अध्यक्षों का किया तबादला

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में बडी संख्या में पुलिस कर्मियों का फेरबदल किया गया है। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से नवीन पदस्थापना भी सौंपी गई है। एसपी विनय तिवारी ने पुलिस अफसरों के तबादला करते हुए सभी अधिकारियों को अविलंब पदभार ग्रहण करने का आदेश जारी किया है।पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने सोमवार को मध्यरात्रि में क्राइम कंट्रोल के लिए बड़ा एक्शन लेते हुए नगर और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष समेत छह थानाध्यक्षों का तबादला कर दिया है। एसपी के द्वारा जारी आदेश के अनुसार नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी को नगर थाने से हटाकर पूसा थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। जबकि डीआई यू शाखा के प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रम आचार्य को नगर थाना का अध्यक्ष बनाया है। इसके साथ ही वह डीआईयू का प्रभार भी देखते रहेंगे।
इसके अलावा मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा को पटोरी थाने का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। वह पिछले 2 सालों से मुफस्सिल के थाना अध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे थे। वहीं राघवेंद्र मणि त्रिपाठी को पुलिस केंद्र से थानाध्यक्ष दलसिंहसराय बनाया गया है इंस्पेक्टर सुनील कुमार को दलसिंहसराय थाना से हटाकर अंचल पुलिस निरीक्षक रोसड़ा बनाया गया है। जबकि रोसड़ा के अंचल पुलिस निरीक्षक हारुनी राम को लाइन क्लोज करते हुए पुलिस केंद्र भेज दिया गया है।
इधर इंस्पेक्टर बृजेश कुमार को पुलिस कार्यालय से अंचल पुलिस निरीक्षक दलसिंहसराय बनाया गया है। इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह को डीआईयू से मुफस्सिल थाना अध्यक्ष बनाया गया है। जबकि पूसा थाना अध्यक्ष सीमा कुमारी को जेएसआई दलसिंहसराय बनाया गया। एसपी द्वारा जारी किए गए आदेश में दलसिंहसराय के अंचल पुलिस निरीक्षक उमा शंकर राय को अंचल पुलिस निरीक्षक मुफस्सिल बनाया गया है। वही अपराध शाखा में तैनात एएसआई धर्मेंद्र कुमार को अपराध प्रवाचक शाखा में तैनात किया गया है।
सभी को देना होगा घोषणा पत्र:-
सभी पुलिस पदाधिकारी को एसपी ने यथाशीघ्र अपने नए स्थल पर योगदान करने का आदेश देते हुए निर्देश दिया है कि उनके खिलाफ अगर कोई अपराधिक मुकदमा दर्ज है। विभागीय कार्रवाई लंबित है या नहीं है शराब को लेकर 10 वर्ष के लिए थाना अध्यक्ष पद से वंचित किया गया है या नहीं इन सभी से जुड़े बिंदुओं पर घोषणा पत्र देना है।

Related posts

सीमेंट लदे ट्रैक्टर ने सड़क पार कर रहे 17 वर्षीय किशोर को रौंदा,घटना स्थल मौत

ETV News 24

पहले स्मार्ट तार, अर्थिंग, ट्रांसफार्मर लगाओ फिर स्मार्ट मीटर- माले

ETV News 24

राम विवाह महोत्सव 40 वां अधिवेशन की तैयारी जोरों पर शनिवार से 24 घंटे से महा अष्टयाम शुरू फलहारी बाबा

ETV News 24

Leave a Comment