ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

वित्तीय जागरूकता के लिए कार्यशाला का आयोजन

कंरगहर /रोहतास

शनिवार को स्थानीय सभागार में आरबीआई के निर्देश के आलोक में ग्राहकों में वित्तीय जागरूकता के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया । जिसका उद्घाटन थानाध्यक्ष सुदेश्वर कुमार दास आरएम रवि शंकर मिश्र, डीआरएम प्रदीप कुमार श्रीवास्तव , सी एच आई बी मदन मोहन दुबे, रामबली कुशवाहा ने संयुक्त रूप से किया ।

ग्राहकों को संबोधित करते आरएम रविशंकर मिश्रा ने कहा कि गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले ग्राहकों को वित्तीय सहायता के साथ स्वास्थ्य एवं शिक्षा की सुविधा प्रदान करना कैश फॉर माइक्रो क्रेडिट की नैतिक जिम्मेवारी है । उन्होंने कहा कि ग्राहकों की आर्थिक स्थिति को सुधारने तथा गंभीर बीमारी से पीड़ित परिवारों व बच्चों को शिक्षा के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करना एकमात्र लक्ष्य है । उन्होंने कहा कि ग्राहक समय से ऋण ले और समय से जमा करें ताकि विश्वसनीयता बनी रहे और विकास की गति निरंतर जारी रहे । संस्था द्वारा प्रतिवर्ष कार्यशाला का आयोजन कर ग्राहकों में जागरूकता लाई जाती है ।

कार्यक्रम में शाखा प्रबंधक बृजराज चक्रवर्ती, सुनील कुमार ,अजीत कुमार ,राहुल गुप्ता ,गुप्तेश्वर प्रजापति, सोनू राजेश ,शशि शेखर, विनीत कुमार, श्यामा कांत , संतोष गुप्ता, अमित नंदन तथा पीयूष सिंह शामिल थे ।

Related posts

डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का मुख्य द्वार खोलने समेत अन्य मांगो को लेकर पूसा जान घाट के निकट छोहनिया मोड़ पर आइसा कार्यकर्ताओं ने कुलपति के खिलाफ सड़क पर किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

ETV News 24

15 कट्ठा का गेहूं जलकर हुआ राख

ETV News 24

रवि महोत्सव में राजनीतिक दल के लोगों को नहीं बुलाना दुर्भाग्यपूर्ण- माले

ETV News 24

Leave a Comment