ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

भारत की जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई समस्तीपुर जिला इकाई का 14 वा जिला सम्मेलन शहीद उमेश महतो नगर सुंदर सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मुक्तापुर के प्रांगण में आज 18 मार्च को शुरू हुई

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भारत की जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई समस्तीपुर जिला इकाई का 14 वा जिला सम्मेलन शहीद उमेश महतो नगर सुंदर सिंह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मुक्तापुर के प्रांगण में आज 18 मार्च को शुरू हुई।इस अवसर पर जनसभा का आयोजन जिला अध्यक्ष भोला राय की अध्यक्षता में हुई। सभा को संबोधित करते हुए डीवाईएफआई राष्ट्रीय सचिव मंडल सदस्य विकास झा ने कहा इस देश में ऐसी सरकार चल रही है जिसने युवाओं के साथ धोखा किया है रोजगार का सपना दिखाया गया लेकिन देश के महत्वपूर्ण संस्थानों रेलवे बीएसएनल हवाई अड्डा सब कुछ बेचने लगे रोजगार कहां मिलेगा देश का युवा भगत सिंह खुदीराम बोस अशफाक उल्ला खां के रास्ते पर आगे बढ़कर अपना अधिकार हासिल करेगा और देश बेचने वाली सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेगा । भगत सिंह के सपनों का भारत बनाने के लिए नौजवान सभा अपने संगठन का विस्तार करते हुए देश को एक नई दिशा देने का काम करेगा ।
सभा को डीवाईएफआई के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं CPIM विधायक दल के नेता साथी अजय कुमार ने संबोधित करते हुए देश के अंदर सांप्रदायिकता के खतरे की ओर इशारा करते हुए कहा देश में नफरत का बीज बोकर R.S.S भाजपा के लोग देश की धर्मनिरपेक्ष छवि को समाप्त करना चाहते हैं और इस देश के संविधान को पलट कर मनुस्मृति को लागू करना चाहते हैं उनका संकल्प है 100 वर्ष पूरा होने पर इस देश का संविधान नहीं रहेगा मनुस्मृति के आधार पर देश चलेगा यह काफी खतरनाक है हमारे देश के गंगा जमुनी संस्कृति हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई भाई के आधार पर चलने वाले सामाजिक संरचना को बदलना चाहते हैं ऐसी सरकार को देश के युवाओं को बदल देना पड़ेगा ।
सभा को राज्य सचिव रजनीश कुमार ,राज्य अध्यक्ष मनोज चंद्रवंशी, जिला मंत्री महेश कुमार, उमेश शर्मा ,राघवेंद्र यादव, कृष्णमूर्ति, ललन सिंह, कुंदन पासवान, अशोक पुष्पम आदि ने संबोधित किया ।
सभा समाप्ति के बाद झंडोत्तोलन किया गया यह जिला सम्मेलन कल 19 मार्च तक चलेगा ।

Related posts

विधान सभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने देवकला एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा संचालित “शिक्षित मेरा गांव” कार्यक्रम के तहत कमरगामा ग्राम में उक्त ट्रस्ट के ट्रस्टी रामदेव राय के व्यक्तिगत कोष से निर्मित पुस्तकालय के उद्घाटन के रुप में कहीं

ETV News 24

ग्रामीणों ने शुरू किया श्रमदान से कच्ची सड़क का निर्माण कार्य

ETV News 24

बिक्रमगंज के वार्ड 11 को पूर्ण रूप से वैक्सिनेटेड वार्ड किया जाय घोषित

ETV News 24

Leave a Comment