ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

ठंड के जाते ही और गर्मी के धमकते ही अपराधियों ने एक बार फिर से जिले को दहलाना शुरू कर दिया है

प्रियांशु के साथ अनिल चौधरी की रिपोर्ट

ठंड के जाते ही और गर्मी के धमकते ही अपराधियों ने एक बार फिर से जिले को दहलाना शुरू कर दिया है। जहां मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुदौली चौक पर अपराधियों ने लूटपाट के प्रयास में जमकर फायरिंग की, वहीं, विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा में अपने घर के दरवाजे पर खड़ी अपने ऑटो में सोए हुए एक दिव्यांग ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसकी पहचान पटपारा वार्ड 3 निवासी मंटून शर्मा के 26 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है। बता दें कि थाना क्षेत्र के पटपारा उत्तर वार्ड 3 में अज्ञात अपराधियों द्वारा एक दिव्यांग टेंपो चालक को गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनीष दिन भर टेंपो चलाकर देर रात्रि अपने घर आया। टैंपू में ही सोया हुआ था। तभी अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है। बता दें कि मृतक दो भाइयों में बड़े थे। छोटे भाई सोनू कुमार है। वहीं मृतक मनीष कुमार शादीशुदा थे! और उनका एक बच्चा भी हैं, परंतु पत्नी छोड़ कर चली गई थी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही विभूतिपुर थाना घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। तथा घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
मृतक मनीष के पिता मणिकांत और भाई सोनू का बताना है! कि 6 दिन पूर्व गांव का एक युवक शिवम खगड़िया में शराब के साथ पकड़ा गया था। जिस के परिजनों को शक था! कि पुलिस के लिए मुखबिरी का काम मनीष ने किया है। शिवम अभी जेल में है। मृतक के पिता और भाई ने आरोप लगाया है कि शिवम का भाई मणिकांत ने इस घटना को अंजाम दिया है। मणिकांत को लोगों ने हाथ में पिस्तौल लेकर भागते हुए देखा है।
विभूतिपुर थाना अध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों का बयान लिया जा रहा है। परिजनों ने शराब को लेकर मुखबिरी करने के कारण हत्या की बात बताई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related posts

जल जीवन हरियाली के पोखर ने छीन ली एक जिंदिगी, माले ने किया मुआवजे की मांग

ETV News 24

सुशासन बाबू के राज में महादलित महिला पुरुष, जहर खाकर मरने को मजबूर

ETV News 24

बाजार क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाकर हाथ एवं लालटेन छाप पर वोट मांगा

ETV News 24

Leave a Comment