ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

भाजपा शिक्षक प्रतिनिधि का समर्थन करेंगे मुस्लिम शिक्षक मतदाता

करगहर रोहतास
स्थानीय मिल गोदाम में रविवार को शिक्षक प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई । जिसकी अध्यक्षता प्रोफ़ेसर जूही परवीन तथा संचालन शाहनवाज आलम ने किया ।

शिक्षकों को संबोधित करते हुए शिक्षक प्रतिनिधि जूही परवीन ने कहा कि बिहार विधान परिषद गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से विगत चुनाव में शिक्षकों ने वर्षों से लंबित मांगों व विभिन्न समस्याओं से निजात दिलाने के लिए जिन प्रतिनिधियों के पक्ष में मतदान किया था । उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए शिक्षकों की समस्याओं को दरकिनार कर दिया । शिक्षक मतदान के बाद भी ठगा महसूस कर शिक्षक विभिन्न समस्याओं से जूझते रहे । ऐसी परिस्थिति में आगामी चुनाव में शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से शिक्षकों की समस्याओं के प्रति संघर्ष करने वाला प्रतिनिधि का चुनाव करने का निर्णय लेंगे । बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय और संकल्प लिया गया कि इस बार के चुनाव में मुस्लिम शिक्षक मतदाता भाजपा प्रतिनिधि जीवन कुमार के साथ रहेंगे ।

मौके पर शिक्षक मोहम्मद रिजवान अंसारी, शमशाद आलम, शाहिद हुसैन, कासिम, मोहम्मद इसरार ,मंसूरी ,सोहेल अंसारी, सलाउद्दीन अंसारी, पूजा कुमारी ,मोबिन अंसारी, प्रकाश मिश्रा आदि शामिल थे ।

Related posts

चकमेंहसी में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी की जन्म दिन मनाया गया

ETV News 24

ब्रीज कोर्स सेंटर में पढ़ने वाले बच्चों के बीच पठन पाठन सामग्री वितरण समारोह आयोजित किया गया

ETV News 24

डेहरी शहर में करोना का संकट बढ़ रहा है नगरवासी सावधान रहें: सुशील कुमार

ETV News 24

Leave a Comment