ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर पंजाबी ढाबा के पास ट्रक की ठोकर से दरभंगा के प्रॉपर्टी डीलर संदीप कुमार सिंह उर्फ प्रिंस शर्मा की मौत हो गई

प्रियांशु के साथ अनिल चौधरी की रिपोर्ट

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर पंजाबी ढाबा के पास ट्रक की ठोकर से दरभंगा के प्रॉपर्टी डीलर संदीप कुमार सिंह उर्फ प्रिंस शर्मा की मौत हो गई। प्रिंस समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के चकसलेम गांव के रमन प्रसाद सिंह के पुत्र बताए गए हैं। घटना की सूचना पर मुसरीघरारी पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।घटना के संबंध में बताया गया है कि प्रिंस अपनी बाइक से अकेले पटोरी से दरभंगा के लिए निकला था। इसी दौरान एनएच 28 पर पंजाबी ढाबा के पास मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही ट्रक से इसकी सीधी टक्कर हो गई। हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने उसे तत्काल मुसरीघरारी के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि प्रिंस दरभंगा में प्रॉपर्टी डीलर के अलावा ठेकेदारी का भी कार्य करता था ठेकेदारी से जुड़े कार्य को लेकर दरभंगा के लिए अकेले ही बाइक से निकले थे इसी दौरान यह हादसा हुआ। उधर घटना की सूचना के बाद सदर अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई है परिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया है।
मुसरीघरारी थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है इस मामले में अज्ञात ट्रक चालक पर एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

Related posts

फरकिया के सर्वांगीण विकास हेतु महागठबंधन सरकार में राम वृक्ष सदा एवं छत्रपति यादव को मंत्री बनाया जाय – किरण देव यादव

ETV News 24

मोतीपुर वार्ड-26 में कूड़ा गिराकर आग लगाने से अनहोनी की आशंका- सुरेंद्र

ETV News 24

प्रखंड स्थित एसएफसी गोदाम का निरीक्षण अनुमंडल पदाधिकारी ने किया

ETV News 24

Leave a Comment