ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

गैर राजनीतिक मंच विभा-2025 की तरफ से राज्य के पिछड़ेपन के मुद्दे को लेकर विभिन्न नगरों में गोष्ठी आयोजित किया जा रहा है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

विभा-2025 अभियान।
गैर राजनीतिक मंच विभा-2025 की तरफ से राज्य के पिछड़ेपन के मुद्दे को लेकर विभिन्न नगरों में गोष्ठी आयोजित किया जा रहा है। अब तक भभूआ, मोहनिया, सासाराम,गया, औरंगाबाद, भोजपुर,बक्सर एवं जहानाबाद में कार्यक्रम आयोजित हुए और अन्य नगरों में भी इसका आयोजन होगा। इसी संदर्भ में अगला आयोजन शुक्रवार 6 जनवरी को समस्तीपुर के कर्पूरी सभागार में होगा। विभा के वरिष्ठ सदस्य धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने कहा कि समस्तीपुर जिले के सभी विधानसभा में निमंत्रण पत्र दिया जा रहा है इसी क्रम में हम कल्याणपुर विधान सभा के सभी पंचायतों बासुदेपुर, बिसिंगपुर,हजपुरवा, फुलहरा, खरसर,धुरलक चांधरपुर केशोपटी,बाबूपुर,साजनपुर,कोइलकुण्ड सहित दर्जनों गांव गांव जाकर गणमान्य व्यक्तियों, बुद्धिजीवियों को आमंत्रित किया जा रहा है। इसके लिए आयोजकों द्वारा अधिवक्ता, शिक्षक ,युवाओं व अन्य बुद्धिजीवियों को आमंत्रित किया जा रहा है। निमंत्रण देने वालो में गब्बर सिंह,निवर्तमान मुखीया रविशंकर सिंह,इंद्रमणि कुँअर,अधिवक्ता महेंद्र सिंह,दीपक कुमार,भारती सिंह,राहुल सिंह आदि शामिल हुए।
2025 के बिहार विधानसभा निर्वाचन में कौन-कौन से मुद्दे चुनाव में हावी रहेंगे और कौन-कौन से मुद्दे आम जनता के बीच रखे जाने चाहिए इस संदर्भ में विभा द्वारा अलग-अलग नगरों में कार्यक्रम आयोजित कर स्थानीय बुद्धिजीवियों और लोकतंत्र के समर्थक व्यक्तियों से राय-मशविरा किया जाता है। गोष्ठी में चर्चा के लिए राजनीतिक दलों, बुद्धिजीवियों और देश-विदेश में बसे बिहार की प्रतिभा को मंच पर आमंत्रित किया जाता है।
कार्यक्रम में आमंत्रण पत्र में बताया गया है कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा एवं प्रचुर श्रमशक्ति वाला 12 करोड़ की आबादी वाला प्रांत बिहार आज पिछड़ा है, आखिर क्यों ? विधानसभा चुनाव 2025 में एजेंडा क्या हो ? इस मंच के तहत हम राजनीतिक दलों, विशेषज्ञों और आर्थिक मामलों के जानकार बुद्धिजीवियों एवं देश-विदेश में बसे बिहार की प्रतिभा को अपने मंच पर आमंत्रित करते है। इसी संदर्भ में आपके जिला समस्तीपुर में विभा-2025 के मंच पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता, पूर्व केंद्रीय मंत्री व सारण सांसद श्री राजीव प्रताप रुडी अपने विचार।

Related posts

विश्व पर्यावरण संरक्षण दिवस के के अवसर पर किया पौधारोपण

ETV News 24

बड़ी खबरः राजधानी पटना में हुई फायरिंग, दहशत में लोग

ETV News 24

जनता दरबार में पहुंचे 66 फरियादी

ETV News 24

Leave a Comment