ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

एक ऐसा उम्मीदवार जो चंदा मांगकर लड़ रहे चुनाव, जीत का भरोशा

*न पूंजी लगाउँगा और न ही जीतने पर पूंजी कमाउंगा, क्षेत्र का समग्र विकास करूंगा- जीबछ पासवान*

*लूट-भ्रष्टाचार के खिलाफ नगर का मुकम्मल विकास के लिए मतदाता ईवीएम के क्रम संख्या-4 चश्मा छाप पर वोट दें- बंदना कुमारी*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

नगर निगम क्षेत्र में एक ऐसा प्रत्याशी की जबरदस्त चर्चा है जो न तो चुनाव में पूंजी लगाया है और न ही चुनाव जीतने के बाद पूंजी कमाने की कोशिश करेंगे बल्कि बिना जातिवाद, क्षेत्रवाद किये समस्तीपुर नगर निगम का समग्र विकास करेंगे. विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं में फैले भ्रष्टाचार, अफसरशाही पर रोक लगाएंगे. जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं के बीच बेबाक रूप से यह उनका कन्वाईसिंग मतदाताओं के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. वे जहाँ भी जनसंपर्क को जाते हैं, बड़ी संख्या में ग्रामीण ही उनके साथ हो लेते हैं.
जी हाँ, नगर निगम के उप मेयर पद के उम्मीदवार मजदूर नेता जीबछ पासवान की बात हो रही है. आज जब इस चुनाव में प्रत्याशियों के बीच खर्च करने का होर मचा है. कई गाड़ियां, हाईटेक प्रचार, लाम-काफ, टेंट- तंबू, कार्यालय, मेस, मीट, शराब आदि पर पैसा लूटाया जा रहा है. इस स्थिति में भी जीबछ पासवान नगण्य खर्च में चुनाव लड़ रहे हैं. उनको भाकपा माले का सक्रिय समर्थन प्राप्त है. कई और दलों द्वारा उन्हें अघोषित समर्थन देने की भी जानकारी मिल रही है.
यही कारण है कि बड़ी संख्या में कम्युनिस्ट नेता उनके प्रचार में तन- मन-धन से लगे हुए है. वे एक सुबह मथुरापुर बाजार समिति के पूरब अपने सारी स्थित आवास से अपनी ही गाड़ी पर छोटा लाउडस्पीकर बांध कर अपने कार्यकर्ताओं के साथ निकलते हैं तो सोने के समय ही वापस लौटते हैं. इस दौरान जहाँ जनता ने जो दिया खा लिया, मौका मिला तो किसी के दरबाजे पर आराम कर लिये.
उनका प्रचार कर रही चर्चित महिला अधिकार कार्यकर्ता बंदना कुमारी ने नगर निगम के मतदाताओं से अपील की है कि ईवीएम के क्रम संख्या-4 पर चश्मा छाप पर बटन दबाकर जीबछ पासवान को विजयी बनाएं और संघर्ष के माध्यम से क्षेत्र के बंद विकास के द्वार को खोलें.
भाकपा माले जिला स्थाई कमिटी सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह, जिला कमिटी सदस्य उपेंद्र राय ने जीबछ पासवान को मिल रहे अपार समर्थन की बात बताते हुए उनकी ऐतिहासिक जीत की उम्मीद जाहिर किया है।

Related posts

महान स्वतंत्रता सेनानी, शिक्षाविद एवं बड़े समाज

ETV News 24

सम्पूर्ण लॉक डाउन को पालन कराने को लेकर स्थानीय पुलिस -प्रशासन सड़क पर दिखी सख्त

ETV News 24

बिहार में आउटसोर्सिंग संविदा पर सरकार को दिया चेतावनी राकेश कुमार

ETV News 24

Leave a Comment