ETV News 24
बिहाररोहतास

उजियारपुर:-15 फरवरी 2023 को भाजपा भगाओ-देश बचाओ महारैली में भाग लेने का आह्वान -भाकपा माले

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

गरीबों ने कहा अपनी पार्टी माले को मजबूत करो-पून्जीपतियों की पार्टी भाजपा को दूर करो-महावीर पोद्दार
दमनचक्र को मिटायेंगे-मजदूर किसान की सत्ता लायेंगे-तननजय प्रकाश
जनता की रक्षा-सुरक्षा एवं हक अधिकार के लिए जारी रहेगा सन्घर्ष-राम बाबू कुमार
प्रखंड के हरपुर रेवाड़ी पन्चायत अन्तर्गत भाकपा माले नेता महावीर पोद्दार के नेतृत्व में बेहतर समाज का निर्माण, हक अधिकार, शोषण और उत्पीड़न, लूट और भ्रष्टाचार, एवं दमनचक्र से निजात दिलाने एवं जनता का हक जनता तक पहुँचाने के लिए पार्टी सन्गठन को धारदार, मजबूत और विस्तार करने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत आज वार्ड 11 एवं 13 में बैठक कर 17 महिला, पुरुष एवं नौजवानों को भाकपा माले का सदस्यता प्रदान किया गया।
सभी पार्टी सदस्यों को शपथग्रहण के साथ ही सम्बोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार ने आह्वान किया कि गरीबों, मजदूरों और किसानों की पार्टी भाकपा माले को मजबूत करना होगा और पून्जीपतियो की पार्टी भाजपा को दूर करना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा दलित, महिला एवं अल्पसंख्यक विरोधी पार्टी है जो देश और जनता को आर्थिक,मानसिक ,बौद्धिक और सान्सकॄतिक रूप से गुलाम बना रही है।
सम्बोधित करते हुए प्रखंड कमिटी के सदस्य तननजय प्रकाश ने कहा कि पन्चायत में दमनचक्र को मिटाना होगा और किसान मजदूर का सत्ता कायम करना होगा। उन्होंने कहा कि यह काम विचारधारा के आधार पर सन्गठित जनसन्घर्ष से ही सम्भव हो सकेगा।
पन्चायत सचिव राम बाबू कुमार ने कहा कि जनता के हक अधिकार ,रक्षा सुरक्षा ,दमनकारी नीति एवं भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए जनसन्घर्ष तेज करेंगे ।
रतीश पासवान, वीणा देवी, सिकन्दर सदा, मदन पासवान, रूबी देवी, जगदीश सदा, अशोक पासवान, क्रांति देवी, चन्दन सदा,रमेश पासवान ,नीलम देवी, प्रदीप सदा,गणेशी पासवान, रन्जू देवी, मनटून सदा, माला देवी, चन्द्ररेखा देवी को भाकपा माले का प्राथमिक सदस्यता प्रदान कर जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार ने शपथग्रहण कराया।

Related posts

पिस्टल डाइगर के साथ दो धराए

ETV News 24

महसूस किए गये भूकम्प के झटके

ETV News 24

बरही दुर्गा मंदिर में अखंड हरि कीर्तन का हुआ आयोजन

ETV News 24

Leave a Comment