ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बिरौली चौक पर गोलंबर व स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर भाकपा-माले ने सड़क पर किया आंदोलन, घंटो की नारेबाजी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*बिरौली घाट से बालू व मिट्टी के अवैध खनन पर रोक लगाए प्रशासन :- माले*

*चौराहे पर 24 घंटे दो पुलिसकर्मी की प्रतिनियुक्ति की मांग*

प्रखंड के बिरौली चौक पर गोलंबर व स्पीड ब्रेकर बनाने, चौराहे पर 24 घंटे दो पुलिसकर्मी की प्रतिनियुक्ति करने एवं अतिक्रमण को खाली कराने,बिरौली घाट से बालू व मिट्टी के अवैध खनन पर रोक लगाने आदि की मांग को लेकर भाकपा-माले कार्यकर्ताओं एवं दुकानदारों ने बिरौली चौक पर सड़क पर घंटो आंदोलन किया। इस दौरान माले कार्यकर्ताओं एवं दुकानदारों ने उक्त मांगो को लेकर खूब नारेबाजी भी की। नेतृत्व भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने किया।
इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि बिरौली चौक चौराहा पर दर्जनों दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान जा चुकी है। प्रशासन जानबूझ कर इस समस्या को नजरअंदाज करती आ रही है। लोगों की जान की प्रशासन को परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि बिरौली घाट से बालू व मिट्टी के अवैध खनन पर रोक लगाने में प्रशासन असफल है। बालू व मिट्टी की अवैध खनन कर ले जाने वाले हाईवा की बेलगाम गति के कारण ही अधिकांश दुर्घटनाएं होती है।
उन्होंने कहा है कि आंदोलन के दौरान वार्ता के लिए आये मजिस्ट्रेट ने 25 दिसंबर तक मांगो को पूरा करने का समय लिया है। माले सचिव ने कहा कि 25 दिसंबर तक मांगो को पूरा नहीं किया गया तो 26 से पुनः आंदोलन किया जाएगा। आंदोलन में जिला कमेटी सदस्य किशोर कुमार राय,रौशन कुमार,महेश कुमार सिंह, प्रखंड कमेटी सदस्य रविंदर सिंह, सुरेश कुमार समेत राजाराम सिंह,उमेश कुमार,मो.अयूब, उपेंद्र दास, मिथिलेश कुमार सिंह,बथहु महतो, रामविलास पासवान,संजय कुमार,राकेश कुमार, विकास कुमार,सुरिंदर सिंह, रामपाल महतो,सतीश कुमार साह,अवधेश ठाकुर,चंद्रवीर कुमार,कमल कुमार, रंजीत कुमार,नरेश पासवान आदि शामिल थे।

Related posts

बिक्रमगंज में सेविकाओं ने कराया 102 लोगों का कोरोना जांच , सभी पाया गया निगेटिव

ETV News 24

सर्पदंश से दो छात्रा की मौत, छात्रों में शोक कि लहर

ETV News 24

प्रखंड मुख्यालय परिसर में समाजसेवियों को किया गया सम्मानित

ETV News 24

Leave a Comment