ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पूसा में महाधिवेशन की तैयारी जोरों पर, एक हजार लोगों की होगी पूसा से भागीदारी

*19 दिसंबर को होने वाले पूसा थाना के घेराव की तैयारी को लेकर बैठक की गई!*

*पूसा थाना के घेराव की तैयारी को लेकर प्रखंड के सभी पंचायतों में बैठक एवं जनसंपर्क किया जाएगा :- माले*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के पूसा प्रखंड के बथुआ एवं ध्रुगामा पंचायत में भाकपा-माले पंचायत कमिटी की बैठक शनिवार को हुई। बथुआ में बैठक की अध्यक्षता जितेन्द्र राय एवं
धोबगामा में अमृता देवी ने की। इसमें बतौर मुख्य अतिथि भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार एवं
पर्यवेक्षक के रूप में माले जिला कमेटी सदस्य महेश कुमार उपस्थित थे।
बैठक में 19 दिसंबर को होने वाले पूसा थाना के घेराव की तैयारी, पार्टी सदस्यता, लेवी नवीनीकरण, संगठन का विस्तार, पार्टी पत्रिका लोकयुद्ध के पाठकों की संख्या बढ़ाने,आगामी 15 से 20 फरवरी तक पटना में होने वाले महाधिवेशन की तैयारी आदि पर विस्तारपूर्वक विचार विमर्श किया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि 19 दिसंबर को होने वाले पूसा थाना के घेराव की तैयारी को लेकर प्रखंड के सभी पंचायतों में बैठक एवं जनसंपर्क किया जाएगा। जिसमें पूसा थानाध्यक्ष के खिलाफ एकजुटता प्रकट करने के लिए जनता को घेराव में शामिल होने की अपील की जाएगी।
उन्होंने आगे कहा है कि महाधिवेशन में पूसा से एक हजार लोगों की भागीदारी होगी। बैठक में अशोक शर्मा,राजदेव साह, शंभू साह, संतोष राय, अशोक राय,प्रेमलाल राय,रेणु देवी, आशा देवी, रेखा देवी, दिनेश राय, रामचंद्र राय, राजदेव राम, सेवक पासवान,मनोज पासवान, कौशल्या देवी, सुनेना देवी आदि शामिल थे।

Related posts

समस्तीपुर:राष्ट्रीय लोक जन शक्ति पार्टी के नगर अध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी उमा शंकर मिश्रा ने नगर निगम पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम का गठन गत वर्ष हुआ है

ETV News 24

जिले में स्टांप पेपर की कमी से लोग हो रहे हलकान,100 का स्टांप बेचा जा रहा है 300 से 500 में

ETV News 24

सीमेंट लदे ट्रैक्टर ने सड़क पार कर रहे 17 वर्षीय किशोर को रौंदा,घटना स्थल मौत

ETV News 24

Leave a Comment