ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने मांगे वोट

पत्रकार रामकिशोर वर्मा की कलम से

मैनपुरी

पूर्व सांसद श्रीमती डिंपल यादव जी ने मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि ये चुनाव नेताजी और जनता का है। आज महंगाई चरम पर है। सिलेंडर 1100 रुपयों में हो गया है। एक गृहणी के लिए सब कितना मुश्किल होता है।

उन्होंने मैनपुरी सपा कार्यालय पर बुधवार को समाजवादी पार्टी की महिला नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आप सब मुझे ये चुनाव जिताएंगे।

श्रीमती यादव ने कहा कि सपा सरकार ने गर्भवती महिलाओं के लिए एंबुलेंस सेवा शुरू कराई, कन्या विद्या धन की शुरुआत की। मौजूदा सरकार सिर्फ बड़े बड़े दावे करती है और जनता को धोखा देती है।

उन्होंने कहा कि ये चुनाव नेताजी के सम्मान का चुनाव है। मुझे उम्मीद है कि आप सब उनका सम्मान रखेंगे। नेताजी ने सदैव सबका सम्मान रखा, उनकी सोच और विचारों को हम सब आगे लेकर जाएंगे।

श्रीमती यादव ने कहा कि मैं चाहती हूं कि हर बूथ पर एक महिला हो। पुरुषो से ज्यादा महिलाएं आगे रहें। मेरा उद्देश्य है कि मैं आपसे सीधे जुड़ सकूं । जिसके लिए मैं एक नंबर भी जारी करूंगी। इसके पश्चात उन्होंने एक नंबर भी जारी किया और महिलाओं से आग्रह किया कि वह सभी इसके माध्यम से उनसे जुड़ सकती हैं।

वहीं बिधूना से सपा विधायक श्रीमती रेखा वर्मा जी ने कहा कि नेताजी को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब सब साइकिल का बटन दबाएंगे और श्रीमती डिंपल जी को भारी मतों से विजयी बनाएंगे।

इस दौरान मैनपुरी समाजवादी महिला सभा की निवर्तमान जिलाध्यक्ष ज्योति मेसी, डॉ सुमन यादव, साधना गुप्ता, श्रीदेवी दिवाकर, विद्या कश्यप, वित्तन शाक्य, अफसरी बेगम, नीता कठेरिया, पूनम यादव, रेखा शाक्य सहित भारी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं।

Related posts

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ घूसखोरी पर लगाम लगाने की तैयारी में शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

ETV News 24

सपा के पूर्व ज़िला पंचायत सदस्य के घर सहित 4 घरों से चोरी, लाखों का माल किया साफ़

ETV News 24

सपा के नव पदाधिकारियों का हुआं अभूतपूर्व स्वागत

ETV News 24

Leave a Comment