ETV News 24
उत्तर प्रदेशमैनपुरी

भाजपा प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने किया नामांकन

पत्रकार रामकिशोर वर्मा की कलम से

इटावा/मैनपुरी

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य ने नामांकन करने से पूर्व सैफई पहुंचकर दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया और इसके बाद मैनपुरी पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। रघुराज सिंह शाक्य ने नामांकन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैनपुरी की जनता का आशीर्वाद उनके साथ है और मैनपुरी की जनता ही चुनाव लड़कर चुनाव जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवारवादी पार्टी रही हैं उसको खत्म करने के लिए मैंने 2022 में समाजवादी पार्टी छोड़ दी थी तब से मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं और भारतीय जनता पार्टी ने मुझपर जो भरोसा जताया है उस पर खरा उतरने का प्रयास रहेगा।

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य ने अपने प्रस्तावकों के साथ मैनपुरी के मुख्यालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया । उन्होंने कहा कि नेता जी के निधन के बाद यह सीट खाली हुई है और नेता जी मेरे राजनैतिक गुरु रहे है और मैनपुरी की जनता नेता जी की विरासत उनके शिष्य रघुराज को सौंपने जा रही है।

उन्होंने कहा कि बड़े राजघराने के लोगो से मिलने के लिए मैनपुरी की जनता को घंटो दरवाजे पर इंतजार करना पड़ता है। फिर भी राजघराने के लोग मुलाकात नही करते है इसलिए मैनपुरी की जनता ने मुझ जैसे जन सेवक को चुनने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी परिवारवादी पार्टी रही है इसी को देखते हुए उन्होंने 2022 में समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था और बीजेपी ने उनपर भरोसा कर मैनपुरी से उम्मीदवार बनाया है और वह इस भरोसे पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

Related posts

आवेदन लेकर विकास भवन पहुंची महिला पीआर डी

ETV News 24

अफवाहों से बचें, स्वच्छता का रखें ध्यान

ETV News 24

बकरा ईद का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न

ETV News 24

Leave a Comment