ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

विभाग की लापरवाही के कारण अबतक नही हो सका शिक्षकों के बकाए का भुगतान

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर संबंधित मुद्दों के यथाशीघ्र निष्पादन को लेकर कराया ध्यानाकृष्ट।

जीओबी का आवंटन शीघ्र जारी करने की मांग।

नवप्रशिक्षित शिक्षकों का एरियर, डीपीई एरियर,15% बकाया एरियर सहित अन्य प्रकार का बकाया भुगतान के लिए किया मांग।

पटना…. परिवर्तनकारी शिक्षक महासंघ के प्रदेश कार्यकारी संयोजक नवनीत कुमार एवं प्रदेश संगठन महामंत्री शिशीर कुमार पांडेय ने संयुक्त रूप से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर राज्य के पंचायती राज एवं नगर निकाय शिक्षकों के जीओबी मद के आवंटन सहित 15% वेतन वृद्धि का एरियर समेत अन्य बकायों का भुगतान कराने का आग्रह किया। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि जीओबी मद से वेतन प्राप्त करने वाले शिक्षकों का वेतन आवंटन की कमी के वजह से लंबित है। दूसरी ओर विभागीय पदाधिकारियों की लापरवाही के कारण 15% वेतन वृद्धि का एरियर, नवप्रशिक्षित शिक्षकों का एरियर एवं डीपीई समेत अन्य प्रकार का एरियर/बकाया का भुगतान अब तक नहीं हुआ है,जो दुर्भाग्यपूर्ण है।
वहीं प्रदेश मीडिया प्रभारी मृत्युंजय ठाकुर ने बताया कि संबंधित मुद्दों को लेकर राज्य के शिक्षकों में काफी रोष,आक्रोश और असंतोष व्याप्त है।
श्री ठाकुर ने सूबे के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि इस समस्या का समाधान शीघ्र कराया जाय ताकि सभी शिक्षक तनावमुक्त होकर विद्यालय मे कार्य कर सके।

Related posts

कोविड -19 वैक्सीनेशन को लेकर युवाओं में दिखा भारी उत्साह

ETV News 24

राष्ट्रीय लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय श्री प्रिंस राज ने दिशा की बैठक में जन कल्याणकारी विषयों के संबंध में पत्र लिखकर जिला प्रशासन को अवगत कराया

ETV News 24

ननऊर में आलू व्यवसायिक के साथ मारपीट व छीनतई

ETV News 24

Leave a Comment