ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

एसएफआई ने यूआर कॉलेज में कुलपति का पुतला फूंका

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भारत का छात्र फेडरेशन एसएफआई के बैनर तले छात्रों का एक जुलुस अंबेडकर छात्रावास से यूआर कॉलेज के मुख्य द्वार तक इंकलाब जिंदाबाद,एसएफआई जिंदाबाद,ओबीसी छात्रावास को अविलंब चालू करना होगा,अंबेडकर छात्रावास के लिए अलग से गेट खोलना होगा,खेल मैदान में जंगल का सफाई करनी होगी,एडमिट कार्ड निर्गत समस्या का समाधान अभिलंब निकालना होगा,सत्र 2020-23 का पेंडिंग रिजल्ट अमिलम प्रकाशित करनी होगी,छात्रों को जगह-जगह शुद्ध पेयजल के लिए नल लगाना होगा,स्पॉट नामांकन में धांधली क्यों प्राचार्य जवाब दो,आदि नारें लगाते हुए यू आर कॉलेज के मुख्य द्वार तक पहुंची।जहां यह जुलूस सभा में तब्दील हो गई जिसकी अध्यक्षता बिपिन कुमार ने की।सभा को एसएफआई जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार जिला मीडिया प्रभारी मुरारी पासवान जिला कमेटी सदस्य नीलकमल, बबलू पासवान,सोनू कुमार आदि ने संबोधित किया।
सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि इस कैंपस में वर्षों से ओबीसी छात्रावास बनकर तैयार है लेकिन प्राचार्य द्वारा इसे चालू नहीं किया जा रहा है। प्राचार्य के संरक्षण में बिचौलियों द्वारा स्नातक स्पॉट राउंड नामांकन में व्यापक रूप से धांधली किया गया है।खेल का मैदान में जंगल झाड़ी है। जिसे प्राचार्य द्वारा अनदेखा किया जा रहा है।स्नातक पार्ट वन के छात्रों को विश्वविद्यालय द्वारा एडमिट कार्ड निर्गत में कई त्रुटियां पाई गई है।जिसे विश्वविद्यालय को अविलंब दूर करना चाहिए यदि समय रहते हमारी मांगों को प्राचार्य स्तर से या कुलपति अस्तर से समाधान नहीं निकलता है तो संगठन के बैनर तले आंदोलन किया जाए।
मौके पर रामू कुमार मांझी,दीपक कुमार मांझी,रमन कुमार,रितु कुमार, विनय कुमार,कन्हैया कुमार,अमरेश कुमार ,पप्पू कुमार,कुंजबिहारी,राजू कुमार सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Related posts

छापेमारी कर पुलिस ने प्राथमिकी आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

ETV News 24

कोरोना से आधा दर्जन अधिवक्ताओं ने गंवायी जान

ETV News 24

समस्तीपुर के कल्याणपुर प्रखंड के चकमेहसी के सैदपुर पंचायत में नल जल योजना का काम अधूरा,मुखिया मस्त जनता त्रस्त

ETV News 24

Leave a Comment