ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

दो महीने से बंद जलापूर्ति शुरू हो अन्यथा 10 नवंबर से आंदोलन- बंदना

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*सरसौना पंचायत के वार्ड-13 में मोटर जलने से दो महीने से बंद है जलापूर्ति, लोग परेशान*

*मामले से मुखिया, वार्ड मेंबर कन्नी काट रहे, माले ने बीडीओ से किया शिकायत- मो० एजाज़*

प्रखण्ड एवं नगर परिषद क्षेत्र में बिहार सरकार के 7 निश्चय योजना के तहत नलजल योजना में भारी लूट- भ्रष्टाचार के कारण कहीं मोटर जलने से जलापूर्ति बंद है तो कहीं टंकी के टूटकर गिर जाने से जलापूर्ति प्रभावित है तो कहीं योजना राशि के उठाव के बाबजूद योजना अधूरा पड़ा है!
प्रखण्ड के सरसौना पंचायत के वार्ड-13 में सबमर्सिबल मोटर जल जाने से करीब दो महीने से जलापूर्ति बंद है. जानकारी देने पर मुखिया एवं वार्ड मेंबर एक दूसरे पर फेक- फेकौअल करते है. स्थानीय लोगों के शिकायत पर भाकपा माले की टीम प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में मो० एजाज, मो० कैयूम,मो० शकील, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, बंदना कुमारी ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों से मामले की जानकारी प्राप्त किया. माले ने बीडीओ को संपूर्ण मामले से अवगत कराते हुए 5 दिनों के अंदर मोटर बदलकर जलापूर्ति शुरू कराने अन्यथा 10 नवंबर को जलमिनार से जुलूस निकालकर प्रखण्ड पर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी.
माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने बीडीओ से संपूर्ण प्रखण्ड में नलजल योजना में डुप्लीकेट मोटर, टंकी समेत अन्य सामग्री लगाने की जांच कर कार्य ऐजेंसी पर कारबाई करने की मांग की है!

Related posts

टीचर्स ऑफ बिहार के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कुटुंब ऐप पर 10 लाख से ऊपर

ETV News 24

नल जल की पानी बहाने को लेकर महिला को किया जख्मी, महिला पहुंची उजियारपुर थाना

ETV News 24

अजना पंचायत के फूल्हारा गांव वार्ड चार का नल जल चालू नहीं वार्ड सदस्य प्रीति कुमारी ने मुख्यमंत्री महत्वाकांक्षी योजना नल जल के संबंध में मुख्यमंत्री को निबंधित डाक से शिकायत जताई

ETV News 24

Leave a Comment