ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस मनाया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

पन्ना पवई:- शासकीय माध्यमिक शाला नारायणपुरा में मध्य प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर रैली का आयोजन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस अवसर पर शिक्षक सतानंद पाठक ने प्रकाश डालते हुए बताया कि मध्यप्रदेश के 67वें स्थापना दिवस पर सभी नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएँ। संभावनाशील और अद्भुत प्रदेश मध्यप्रदेश के नागरिक होने का हमें गर्व है। मध्यप्रदेश ने विकास और समृद्धि की एक लंबी यात्रा तय की है। इस यात्रा में हर वर्ग के नागरिकों का सहयोग और योगदान रहा है। विकास की इस यात्रा में नागरिकों ने कई चुनौतियों का सफलतापूर्वक सामना किया और सरकार के सहयोग से नए रास्ते और नए विकल्प खोज लिए।
प्रदेश का स्थापना दिवस हमारे लिए एक उत्सव है। नागरिक स्वस्थ रहें, खुशहाल रहें और हर मुसीबत से दूर रहे। मध्यप्रदेश आत्म-निर्भर बनते हुए आर्थिक समृद्धि की राह पर आगे बढ़ रहा है। विकास के हर क्षेत्र में नई उपलब्धियाँ हासिल कर रहा है।
हम नई उम्मीद और नई ऊर्जा से भरे हैं। हर वर्ग का सहयोग मिल रहा है। नए मध्यप्रदेश का निर्माण हो रहा है, जिसमें हर नागरिक की अपेक्षाएँ पूरी होंगी।
इस अवसर पर शिक्षक श्रीमती माया खरे एवं श्रीमती गायत्री देवी शर्मा एवं पंचायत सह सचिव देवेंद्र पाठक एवं छात्र छात्राएं मौजूद रहे!

Related posts

परिणय सूत्र में बंधे निक्की एवं सुजीत

ETV News 24

समस्तीपुर के एसपी विनय तिवारी सुपरकॉप स्टाइल में बुलेट पर सवार होकर समस्तीपुर शहर के ट्रैफिक का हाल जानने निकले

ETV News 24

चॉंदचौर पश्चिमी वार्ड नं० -13 के महादलित को नलजल लगाने की मांग को लेकर भाकपा-माले ने निकाला प्रतिरोध मार्च

ETV News 24

Leave a Comment