ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

डी एम ने विभिन्न योजनाओं पर एवं PMEGP, PMFME, मुख्यमंत्री उद्यमी योजना, उधम रजिस्ट्रीकरण, स्टार्टअप योजना पर चर्चा कीया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

जिलाधिकारी ने जिला उद्योग केंद्र, समस्तीपुर के परिसर में आयोजित होने वाले कैंप में उद्योग विभाग, बिहार सरकार से संबंधित विभिन्न योजनाओं के कार्यान्वयन से संबंधित विषयों पर बिंदुवार चर्चा यथा- PMEGP, PMFME, मुख्यमंत्री उद्यमी योजना, उधम रजिस्ट्रीकरण, स्टार्टअप योजना पर चर्चा की *

इस बैठक में उप विकास आयुक्त, महाप्रबंधक, जिला उद्योग केंद्र, समस्तीपुर के साथ-साथ जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक, विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधियों सहित जीविका तथा अन्य विभागों के पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

जिला पदाधिकारी द्वारा उक्त योजनाओं से संबंधित लक्ष्य के अनुरूप स्वीकृति एवं विमुक्ति का लक्ष्य दिनांक 3 नवंबर 2022 को आयोजित कैंप में पूर्ण करने का निर्देश दिया गया।

महाप्रबंधक, जिला उद्योग केंद्र, समस्तीपुर के कार्यालय परिसर में दिनांक 3 नवंबर 2022 को आयोजित कैंप में विभिन्न पदाधिकारियों के साथ साथ योजनाओं के लाभुकों/आवेदकों को बुलाने का निर्देश दिया गया।

Related posts

बिहार में जातिगत जनगणना नहीं ये JDU, RJD का अंतिम दाव है कि समाज को जातियों में बांटकर चुनावी नैया पार लगे, अपनी रोटी सेंककर फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं नीतीश कुमार : प्रशांत किशोर

ETV News 24

विद्यालय में ईद मिलन समारोह विद्यार्थियों में आपसी भाईचारा प्रेम को बढ़ाना: आनंद सिंह 

ETV News 24

आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे बबलू सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment