ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

नमाज अदा करने जा रहे युवक को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौत

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर थानाक्षेत्र के रतवारा गांव में बुधवार सुबह घर से नमाज अदा करने मस्जिद जा रहे एक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों के द्वारा की गई फायरिंग में18 वर्षीय एक युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक की पहचान रतवारा गांव के मो जकीर के 40 वर्षीय पुत्र दुलारे के रूप में हुई है। घटना की सूचना पर पहुची स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। घटनास्थल पर बडी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
रतवारा निवासी दुलारे हैदराबाद में ट्रक चालक का काम करते थे। पंद्रह दिन पूर्व किसी काम के सिलसिले में घर आए थे। स्वजनों ने बताया कि बुधवार अहले सुबह करीब पांच बजे नमाज अदा करने के लिए घर से मस्जिद की ओर जा रहे थे। इस क्रम में ग्रामीण मो उबैस के घर के सामने एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने ताबरतोड फायरिंग करना शुरू कर दिया। दुलारे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान दरवाजे पर दातुन कर रहे उबैस के पुत्र सद्दाफ ने अपराघियों को फायरिंग करते हुए देखा और पकडने की कोशिश किया तो अपराघियों ने उसे भी गोली मारकर जख्मी कर दिया। शोर शराबे की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण एकत्रित हुए। इससे पूर्व सभी बदमाश घटनास्थल से भाग निकले थे। ग्रामीणों ने आनन फानन में जख्मी युवक को पीएचसी अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में काफी आक्रोश है । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड रहा था। आक्रोश को देखते हुए बङी संख्या में पुलिस कर्मियों को घटनास्थल पर तैनात किया गया है। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया की मामले की छानबीन जारी है। शव को अंत्यपरीक्ष कराया जाएगा।

Related posts

कई जगहों पर चलाया जांच अभियान

ETV News 24

कल्याणपुर में जनताओं में प्रतिनिधियों के प्रति घोर निराशा एवं आक्रोश

ETV News 24

मकान के कमरे का दरवाजा तोड पुलिस ने 35 वर्षीय युवक का शव किया बरामद, पिता ने बहू पर कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्‍या करने का आरोप लगा दर्ज कराई लिखित शिकायत

ETV News 24

Leave a Comment