ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस के साथ मास्क लगाए खड़े लाठी डंडा लिए असामाजिक तत्व चर्चा का बना विषय

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:विगत 23 सितंबर को उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव में एक किशोरी स्वाति की फांसी के फंदे से लटकी लाश उसके घर मे मिलने के बाद अब तक नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज माले कार्यकर्ताओं ने थाना घेराव का कार्यक्रम रखा था। हालांकि पुलिस प्रशासन की चौकसी के कारण माले कार्यकर्ताओं को पीछे हटना पड़ा।वही माले कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच नोकझोंक भी हुई।
माले कार्यकर्ताओं द्वारा उजियारपुर थानाध्यक्ष पर मामले को रफादफा करने का आरोप लगाया जा रहा हैं, जिसको लेकर थाना घेराव कार्यक्रम रखा गया था। इसी बीच प्रदर्शन के दौरान कुछ बाहरी तत्व भी पुलिस के साथ मास्क लगाकर हाथों में डंडा लिए हुए भीड़ से भिडंत के लिए आतुर दिखे। इस वीडियो के सामने आने के बाद से तरह तरह की चर्चा हो रही है। आखिर कौन था वह शक्स ,अगर कोई भी अप्रिय घटना होती तो इसकी जिम्मेवारी किसकी होती है।

 

Related posts

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के कृष्णदेव प्लस टू उच्च विद्यालय मालीनगर के प्रांगण में मालीनगर खेल मैदान में आयोजित स्व.मंटू सिंह स्मृति कप में मंगलवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में द्वारिका नगर ने बबलू इलेवन को 35 रन से हराकर मैच जीत लिया

ETV News 24

समस्तीपुर में सुबह – सुबह बैंक से 10 लाख रुपये की बड़ी लूट

ETV News 24

इंसाफ मांग रहे लोगो पर की थानेदार द्वारा मुकद्दमा

ETV News 24

Leave a Comment