ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

सीतामढ़ीः भारत नेपाल सीमा पर 57 लाख के गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भारत नेपाल सीमा पर तस्करी का मामला लगातार सामने आ रहे हैं! बीते दिनों गांजा की तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक चौकीदार को गांजा के साथ गिरफ्तार किया था! भारत नेपाल की सीमा पर तैनात एसएसबी के जवानों ने 113 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है!
भारत नेपाल की सीमा पर एसएसबी के जवानों ने एक कार से 113 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है!अंतरराष्ट्रीय बाजार में गांजे की कीमत 57 लाख रुपये आंकी गयी!
कमांडेंट के आवेदन पर तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी! एसएसबी 51 बीके बटालियन के इंचार्ज व इंस्पेक्टर रमेश कुमार ग्वाल ने बताया कि नेपाल से भारतीय सीमा में कार आ रही थी!एसएसपी कंपनी इंचार्ज ने जवानों के सहयोग से पिलर संख्या 313/ 16 के पास कार को रुकवाया!उसकी तलाशी ली गयी ताे उसमें बड़ी मात्रा में गांजा मिला! तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया.गिरफ्तार तस्कर की पहचान छपरा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के जनता बाजार निवासी जनार्दन प्रसाद उर्फ शंकर मिस्त्री के रूप में की गई! सीतामढ़ी में भारत नेपाल की सीमा पर गांजा तस्करी करते गिरफ्तार किया गया!एसएसबी ने स्थानीय पुलिस को गांजा के साथ तस्कर काे सुपुर्द कर दिया है! बेला में एसएसबी कमांडेंट के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया!

Related posts

समस्तीपुर में जहरीली शराब से संदिग्ध मौत, दूसरा गंभीर स्थिति मे इलाजरत

ETV News 24

पंचायतों में राशन कार्ड वितरण का कार्य शुरू

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के खानपुर में जमीनी विवाद में जमकर मारपीट एक पक्ष के 4 लोग हॉस्पिटल में इलाजरत

ETV News 24

Leave a Comment