ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में जहरीली शराब से संदिग्ध मौत, दूसरा गंभीर स्थिति मे इलाजरत

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के चकमेहासी थाना क्षेत्र के हजपूर्वा गांव के बख्तियारपुर का मामला प्रकाश मे आया है की पिछले दिनों जहरीली शराब पिने से मंगलवार को एक व्यक्ति की संदीघ्ग स्थिति मे एक की मौत हो चुकी है और दूसरा गंभीर स्थिति मे इलाज रत है जो जिंदिगी और मौत से जूझ रहा है!
गांव के लोगो का कानो कान सुनने मे आया है ये मामला जहरीली शराब पिने से मौत हुई है और विक्रम ने शराब का सेवन भी किया था! समस्तीपुर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है जबकि उसका एक साथी गंभीर हालत में मौत से जूझ रहा है। बताया गया है कि दोनों ने शराब पी थी!
समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव का मला बताया जा रहा है जिसमे
मृतक का नाम विक्रम कुमार है लोगों का कहना है कि विक्रम ने शराब पी थी। विक्रम का एक साथी भी गंभीर रूप से बीमार है। उसे एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत चिंतजानक बताई जा रही है।
घटना स्थल पर शासन प्रशासन के लोग पहुंच चुके है और जाँच मे जुट गई है!
यह पता लगाया जा रहा है कि इस घटना के बाद शासन प्रशासन की नींद खुली है और पताया लगाया जा रहा है की कोई और शराब पी कर तो बीमार तो नहीं है।
बीते दिनों सारण और वैशाली में जहरीली शराब कांड में 13 लोगों की मौत हो गई थी,
सारण के मढ़ौरा और भेल्दी में 7 लोगों की मौत सरकार के लिए बहुत बड़ी चुनौती थी लेकिन बिहार का दुर्भाग्य है की ये घटना बिहार के विभिन्न जिलों मे लगातार घाट रही है इसपर सरकार को गंभीरता से विचार करने की आवशयकता है लेकिन जैसे ही किसी जिला me मामला उठया है वैसे ही इस मामले पर तत्काल सब बयानबाजी खानापूर्ति होती है उसके बाद fir से अगली घटना का इंतजार और सिर्फ इंतजार मे ही बिहार के युवाओं की मौत होती ही रहती है!

Related posts

जिला विधिक सेवा प्राधिकार (DLSA) द्वारा आयोजित जिला स्तरीय प्रतियोगिता में संस्कार पब्लिक स्कूल ने रचा एक नया इतिहास

ETV News 24

हाईवा के चपेट में आने से बाईक सवार एक महिला, मासुम बच्चा समेत तीन घायल

ETV News 24

कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के मजदूर कल्याण केंद्र मुक्तापुर जूट मिल क्षेत्र में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत रैली निकालकर घर-घर जाकर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है

ETV News 24

Leave a Comment