ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

उपकारा अधीक्षक के कुत्ते को खाना नहीं खिलाया तो नाराज उपकारा अधीक्षक ने जवान को भेजवाया जेल, एसपी ने दिए जांच के आदेश

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर में एक जवान को साहब के कुत्ते को खाना खिलाने और उनके निजी काम करने से मना करने का खामियाजा जेल जाकर भुगतना पड़ा.
मामला रोसड़ा उपकारा का है। जिसको लेकर जवान के परिजन एसपी से मिलकर पूरे मामले की जांच कर न्याय की गुहार लगा रहे हैं। पीड़ित परिजन का कहना है कि उनका पुत्र आतीश कुमार रोसड़ा उपकारा में कक्षपाल के पद पर तैनात है। जिसकी ड्यूटी टावर संख्या एक पर लगी थी। रोसरा उपकारा अधीक्षक गौरव कृष्ण के द्वारा अपने निजी काम के लिए दबाव बनाया जाता था। जवान पर उपकारा अधीक्षक कुत्ते को खिलाने और अपने घर के निजी कामों के लिए दवाब बनाते थे। जिसका विरोध करने पर कारा अधीक्षक के द्वारा किसी ना किसी आरोप में उससे स्पष्टीकरण की मांग करते थे। जब जवान ने अपने स्पष्टीकरण में कारा अधीक्षक के द्वारा निजी कार्य को लेकर दबाव बनाने की बात कही गई। उसके बाद कारा अधीक्षक के द्वारा साजिश के तहत उसके मोजे में दो मोबाइल फोन अनाधिकृत तरीके से रख कर सहायक जेल अधीक्षक के बयान पर रोसड़ा थाने मे प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जेल भेज दिया गया। इतना ही नहीं कारा अधीक्षक के द्वारा उनके पुत्र की बेरहमी से पिटाई की गई। वहीं जवान भी खुद को निर्दोष बता रहा है उसका कहना है कि एक खास जाति विशेष को लेकर कारा अधीक्षक के द्वारा आए दिन उसे प्रताड़ित किया किया जा रहा था। वह इस मामले पर एसपी हृदय कांत का कहना है कि मामले की जांच को लेकर रोसरा एसडीओ और एसडीपीओ को संयुक्त रुप से जांच करने का निर्देश दिया गया है जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

राजद नेता महेंद्र प्रसाद के बड़े भाई सरजू प्रसाद के देहांत पर शोक व्यक्त.

ETV News 24

पंच सरपंच संघ का बैठक आयोजित,आगामी 5 नवम्बर को न्याय यात्रा रथ पहुचेगा शेखपुरा,तैयारी को लेकर बैठक आयोजित

ETV News 24

कल्याणपुर प्रखंड के सैदपुर पंचायत के को एकता युवा मंडल सैदपुर के द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जयंती पर यात्री सेठ सैदपुर में स्वच्छता अभियान चलाया गया

ETV News 24

Leave a Comment