ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर: वीडियो बना रहे युवक को महिला विकास मित्र ने मारा थप्पड़, वीडियो वायरल..

प्रियांशु कुमार के साथ शाकिब रहमान समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत दलसिंहसराय नगर परिषद की विकास मित्र द्वारा शहर के वार्डो में नल जल की जांच करने के दौरान सवाल पूछने पर वीडियो बनाने पर एक युवक को थप्पड़ जड़ देने का मामला प्रकाश में आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसको लेकर युवक व विकास मित्र ने थाना में आवेदन दिया है।

जानकारी के अनुसार नगर परिषद कर्मी विकास मित्र अर्चना कुमारी नल जल योजना सहित अन्य योजनाओं की जांच करने चखलोकमान वार्ड संख्या-8 के मो. अख्तर के पुत्र जहांगीर के घर पहुंची थी। जहां जहांगीर व उनके बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। जिसके बाद आक्रोशित होकर विकास मित्र ने युवक को वीडियो बंद करने की बात कहते हुए थप्पड़ जड़ दिया। युवक के मुताबिक विकास मित्र पर शौचालय योजना में चार हजार रुपये मांगने और नहीं देने पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। जबकि विकास मित्र ने युवक पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। प्रभारी थाना अध्यक्ष राजन कुमार ने बताया कि दोनों ओर से आवेदन दिया गया है, जांच की जाएगी।

Related posts

33000 के विद्युत पोल में ट्रक ने मारी ठोकर बड़ा हादसा टला, कनीये अभियंता अग्रसर कार्रवाई में जुटे। पुलिस ने ट्रक को जप्त किया। लगभग विद्युत विभाग को दो से तीन लाख की छाती का अनुमान

ETV News 24

ग्रामीण चिकित्सकों के दस दिवसीय हड़ताल से चरमराई चिकित्सा व्यवस्था

ETV News 24

जबरन किसानों के जमीन पर नहर खोदने व किसानों को धमकी देने के खिलाफ अनिश्चितकालीन महाधरना लगातार 14वें दिन

ETV News 24

Leave a Comment