ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के सिंघिया से जहां ट्रक और बाइक में जबरदस्त टक्कर हुई। और आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत वही एक गंभीर रूप से घायल हो गये है

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के सिंघिया से जहां ट्रक और बाइक में जबरदस्त टक्कर हुई। और आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत वही एक गंभीर रूप से घायल हो गये है।
समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के बलहा के निकट SH 88 मार्ग पर बाइक और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हुई और टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई दूसरा व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। आपको बताएं बालू से लदी ट्रक रोसडा़ की ओर से आ रही थी वही सिंघिया की ओर से आ रही तेज रफ्तार में बाइक पर सवार दो व्यक्ति अनियंत्रित हो चलती ट्रक में टक्कर मार दी
टक्कर इतनी जबरदस्त हुई की मौके पर ही बाइक सवार की मौत वही दूसरा बुरी तरह घायल हो सड़क पर बेहोश हो गया। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जुट गई, वही मौके को देख ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची सिंघिया थाना की पुलिस ने दोनों घायल व्यक्ति को सिंघिया पीएचसी में एडमिट करवाये जहाँ डॉ ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया वही दूसरे व्यक्ति को स्थिति गंभीर रहने पर DMCH रेफर कर दिया। लेकिन अफसोस रास्ते में ही घायल व्यक्ति की मौत हो गई। वही मृतक की पहचान हसनपुर प्रखंड के सपरी निवासी शंकर पासवान के 25 वर्षीय पुत्र जितेंद्र पासवान वही दूसरा हसनपुर प्रखंड के पटना निवासी लालू यादव के पुत्र धीरज कुमार के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
वही सिंघिया थाना की पुलिस ने ट्रक व बाइक अपने कब्जे में ले दोनों मृत व्यक्तियों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।

Related posts

राजकीय अन्य पिछड़ा वर्ग कन्या प्लस टू आवासीय विद्यालय की 17वीं स्थापना दिवस

ETV News 24

प्रखंड विकास पदाधिकारी से शिकायत

ETV News 24

हौसला और जज्बा बुलंद हो तो सफलता सिर चूमेगी : अमरेंद्र

ETV News 24

Leave a Comment