ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी ने किया बैठक

रोहतास/विक्रमगंज

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिले के बिक्रमगंज से है, जहाँ बिक्रमगंज नगर परिषद के सभागार में अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी दिलीप कुमार की अध्यक्षता में गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर बैठक किया गया।

बैठक में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर कई प्रस्ताव लिया गया। देश की आजादी का जश्न स्वतंत्रता दिवस इस बार भी हमेशा की तरह धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। दो साल कोरोना के कारण यह राष्ट्रीय पर्व फीका रहा। इस बार आजादी का अमृत महोत्सव पूरी आन-बान-शान से आयोजित किया जाएगा। इस बैठक में तय किया गया कि मुख्य समारोह इंटर कॉलेज स्थित स्टेडियम,बिक्रमगंज में सुबह 09:05 बजे एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल के द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा।एसडीएम कार्यालय में 09:35 में, एसडीपीओ ऑफिस में 10:05 इसके अलावा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। इंटर कॉलेज स्टेडियम में मार्च पास्ट,परेड का पूर्वाभ्यास एनसीसी,सैप और बिहार पुलिस की टीम द्वारा किया जा रहा है। ई कार्ड के द्वारा आमंत्रण पत्र भेजा जा रहा है। अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी दिलीप कुमार ने विभिन्न अधिकारियों को विभिन्न जिम्मेदारियां सौपा।बिजली,पानी,स्वास्थ्य के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था के बारे में विस्तार से चर्चा हुआ।
बैठक में एसडीपीओ शशिभूषण सिंह, बीडीओ वीणा पाणी, सीओ आलोकचंद्र रंजन,सीडीपीओ कुमारी कमला सिन्हा, सहायक जिला आपूर्ति पदाधिकारी राहुल कुमार, बीईओ रेणु सिन्हा,जेल अधीक्षक किरण निधि,प्राइवेट स्कूल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मो.अय्यूब खान,गोयल जी समेत कई लोग मौजूद थे।

Related posts

जानिए बिहार में सोशल प्लेटफार्म पर नेता अभिनेता से ज्यादा क्यों लोकप्रिय हैं वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी विकास वैभव

ETV News 24

प्रखंड विकास पदाधिकारी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस ,नियमित टीकाकरण ,परिवार नियोजन , एईएस / जेई एवं कन्याउथान के लिए प्रखंड स्तरीय टास्क फोर्स बैठक की गई

ETV News 24

बिहार के गरीबो के मशीहा लालू यादव की 74 वी जन्मदिन पर विधायक ने मिठाई बांटी

ETV News 24

Leave a Comment