ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

राजकीय मध्य विद्यालय रेलवे गोल्फ फील्ड के सेवानिवृत्त शिक्षिका मंजु कुमारी के विदाई समारोह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर : विद्यालय परिवार उनके कार्यों को सदैव याद रखेगा. उनकी कुशल कार्यक्षमता व उत्कृष्ट योगदान हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत हैं!ये
सेवानिवृत्त जरूर हुई हैं, पर सेवा के दायित्वों से नहीं. इनके मार्गदर्शन की हमें हमेशा अपेक्षा रहेगी.उक्त बातें राजकीय मध्य विद्यालय रेलवे गोल्फ फील्ड के प्रधानाध्यापक रामपुनित चौधरी ने विद्यालय प्रांगण में आयोजित सेवानिवृत्त शिक्षिका मंजु कुमारी के विदाई समारोह को संबोधित करते हुए कहीं!
इस विदाई समारोह का शुभारंभ छात्राओं के द्वारा स्वागत गान और गुरु वंदना से किया गया. इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं ने उन्हें भावभीनी विदाई दी.सभी ने उन्हें पुष्पमाला पहनाकर उनके सेवाकाल की चर्चा की करते हुए कहा कि सेवानिवृत्त हुई शिक्षिका मंजु कुमारी अपने कार्य के प्रति हमेशा समर्पित रहती थी.छात्र-छात्राओं के बीच इनकी एक अलग पहचान बन गई थी.बाद में सेवानिवृत्त हुई शिक्षिका मंजु कुमारी को सम्मानित भी किया गया.इस मौके पर सेवानिवृत्त शिक्षिका मंजू कुमारी के पति उदय शंकर जायसवाल जो रेलवे के सहायक वाणिज्य प्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त है.उनका भी पाग और चादर से सम्मान किया गया. विद्यालय के लिए इनका भी योगदान समय समय पर अहम रहा है.इस विदाई समारोह में,बीएड कॉलेज के अमरेंद्र कुमार कर्ण,संस्कृति विश्वविद्यालय के नोडल पदाधिकारी डॉ भोला इस्सर, वरिष्ठ शिक्षक जय प्रकाश, ताहिरा बानो, तजेन पासवान,पुष्पांजलि,पूनम कुमारी,उषा कुमारी, नरेश मिश्र,कुमारी वंदना,अंजू रानी,रेखा रानी, सचिव गुड़िया आदि मौजूद थी!

Related posts

विवाहिता की गला धोंट हत्या,पति पर प्रथमिकी दर्ज

ETV News 24

नगर थानागत जर्दा व्यवसायी के साथ लूट कांड में शामिल अपराधी गिरफ्तार

ETV News 24

समस्तीपुर सदर अस्पताल में मात्र दो रुपये में मिल रहा सेनेटरी नैपकिन

ETV News 24

Leave a Comment