ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है गोपालपुर ग्राम कचहरी में, सचिव बात करते हैं नशा में

*अल्हड़ तरीके से बात करते है गोपालपुर ग्राम कचहरी के सचिव, अपने ठेंगा पर रखते हैं आम जनता को, विडियो हो रहा वायरल।*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के अंतर्गत कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के गोपालपुर ग्राम कचहरी के नशेड़ी सचिव कुमोद राम के बात करने का तरीका देखेंगे तो आपका खून खौल जाएगा। आपको बता दें कि गोपालपुर ग्राम कचहरी में आए दिन कांडों की सूचना लेकर आम गरीब जनता आती है लेकिन सचिव कुमोद राम के द्वारा भगा दिया जाता है। आपको बता दें कि पूर्व में ग्राम कचहरी द्वारा सूचना देने को लेकर दोनों पक्षों से नशेड़ी सचिव कुमोद राम द्वारा अवैध वसूली की जानकारी ग्राम कचहरी को मिली। इस कारण सर्वसम्मति से ग्राम कचहरी द्वारा सचिव कुमोद राम को नोटिस पहुंचाने से रोक दिया गया, तथा वार्ड 10 के पंच को इस कार्य की जिम्मेदारी दी गई, लेकिन सचिव द्वारा समय पर सूचना निर्गत नहीं किया जाता है। इस कारण समय पर ग्राम कचहरी में केश करने वाले दोनों पक्षों के बीच नोटिस नहीं भेजा जाता है। इसका मुख्य कारण अवैध वसूली है। इससे पहले भी सचिव के ऊपर अवैध वसूली का मामला प्रकाश में आया था। लेकिन सचिव पर अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं हुई है, यही कारण की आज सचिव का मनोबल बढ़ चढ़कर बोल रहा है। यहां तक की उन्होंने आज झंझट टाइम्स के पत्रकार ठाकुर वरुण कुमार को भी ऊंचे आवाज में बोल दिया कि साईड में जाकर बैठिए। जबकि पत्रकार अपने निजी जमीन पर अवैध निर्माण को लेकर आवेदन देने ग्राम कचहरी पहुंचे थे।

अब देखते हैं इस पर उच्चाधिकारी क्या पहल लेते हैं? क्योंकि यह सचिव किसी भी काम के लायक नहीं हैं ऐसा प्रमाण पत्रकार के पास व्यक्तिगत रूप से विडियो में है। आपको बता दें कि ग्राम कचहरी गोपालपुर में पद का दुरुपयोग करने वाले कई लोग शामिल हैं जो कि महिला प्रतिनिधि पंचों के बदले खुद ग्राम कचहरी में शामिल होते हैं तथा इस सचिव का पक्ष लेते हैं।

सवाल यह उठता है कि कौन है इसका दोषी निर्वाचन आयोग, जिला पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी या ग्राम कचहरी?

Related posts

समस्तीपुर डाक प्रमंडल समस्तीपुर के अंतर्गत ताजपुर उपडाकघर में ताजपुर उपडाकघर के उप डाकपाल नवीन कुमार की अध्यक्षता में किया गया

ETV News 24

SP, मनोज कुमार ने पिपरा थाना का किया औचक निरीक्षण

ETV News 24

सड़क हादसे में बाप बेटे की दर्दनाक मौत, पत्नी की स्थिति नाजुक

ETV News 24

Leave a Comment