ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

पंचायत समिति की बैठक हुयी संपन्न, कई प्रस्ताव किए गए पास

रोहतास

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिले के बिक्रमगंज से है, जहाँ स्थानीय प्रखंड कार्यालय के सभागार में बीडीसी की सामान्य बैठक शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुयी।
इस बैठक में सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव भी पास किए गए। बैठक की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह उर्फ लाली ने किया। इस बैठक की शुरुआत प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी बीड़ा पाड़ी के संबोधन से हुआ।

बैठक की शुरुआत में उन्होंने जनप्रतिनिधियों को मूल बिंदु के बारे में बताया, साथ ही जनप्रतिनिधियों को अपने-अपने क्षेत्र में आयुष्मान भारत के तहत गोल्डेन कार्ड बनवाने के लिए प्रेरित करने की बात कहा गया।

कार्यालय में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आरो प्लांट स्थापित करने और सभागार कक्ष को सुंदर बनाने के लिए प्रचुर मात्रा में अच्छी क्वालिटी की खुशियां खरीदने की बात भी कहा गया।

जिसे सदन ने सर्वसम्मति से पारित कर पास कर दिया, घुसिया खुर्द पंचायत के मुखिया विनय प्रकाश चौधरी ने पंचायत के डीएवी सेमरा स्कूल के पास खतरनाक बिजली पोल को हटाने व घुसिया खुर्द पंचायत के वार्ड नंबर 3 में नल जल योजना के तहत शुद्ध पेयजल मुहैया कराने की मांग की ।

बीडीसी प्रमोद कुमार ने सफाई के दौरान नहर से निकाली गयी मिट्टी को गांव के मुख्य सड़कों पर फेंकने का मामला उठाया।

बीडीसी ने बताया कि बरसात के मौसम में लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है अभी तक 3 दुर्घटनाएं घट चुकी है।

Related posts

किसानों के प्रति सरकार की ध्यान आकर्षित कराने के लिए की गई बैठक

ETV News 24

समस्तीपुर पुलिस ने किया सुजीत कुमार चौधरी हत्याकांड मे एक अपराधी निक्की कुमार हथियार के साथ किया गिरफ्तार

ETV News 24

अज्ञात वाहन की ठोकर से दो की मौत,एक की हालत गंभीर

ETV News 24

Leave a Comment