ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

गैस एजेंसी के कर्मी को बीच रास्ते पर रोक गोली मारकर की हत्या

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले में हत्याओं का दौर लगातार जारी है। अपराधियों ने हत्या का सिलसिला जड़ी रलहते हुए एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामला शहर से सटे हुए मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा जितवारपुर कुम्हिरा रामपुर पुल के पास की है जहां भारत गैस एजेंसी के एक कर्मी को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान मोरवा प्रखंड क्षेत्र के लालपुर चौक के पास रहने वाले नरेश राय के पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार मोरवा प्रखंड में स्थित भारत गैस के एक एजेंसी के कर्मी गोलू कुमार राय गैस सिलेंडर लदे टाटा मैजिक गाड़ी से गैस बांटकर वापस एजेंसी लौट रहा था जहां बीच रास्ते में अपराधियों ने गाड़ी को रोकवाकर गोलू को गोली मार दी। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई।हत्या किस इरादे से की गई है इसका खुलासा अभी तक नही हो पाई है।मृतक के साथ किसी प्रकार की लूटपाट नही हुई है इससे लगता है कि किसी दुश्मनी की वजह से ही हत्या की गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मुसरीघरारी की ओर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय थाने की पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छानबीन कर रही है।

बहरहाल ‘अपराधगढ़’ बन चुके समस्तीपुर जिले में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। बीते कुछ महीनों में हत्या, लूट, डकैती, दुष्कर्म जैसी घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है और अधिकतर मामलों में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। इससे पहले गुरुवार की दोपहर नगर थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी में एक निजी विद्यालय के शिक्षक को अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मार दी जिनका शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। जिले में 4 घंटों के भीतर दो-दो बड़ी घटनाओं के बाद लोगों में भय का माहौल व्याप्त है।

Related posts

ज्वेलर्स  की दुकान मे  चोरों ने ताला काट किया लाखों की चोरी

ETV News 24

सुशासन बाबू के राज में अपराधी बेलगाम,गोली मारकर हत्या

ETV News 24

जूट मिल खुलवाने को लेकर अगली वार्ता 5 दिसंबर को

ETV News 24

Leave a Comment